Raju Srivastava: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के दो दिन बाद भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार यानी की आज राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और सहयोग की पेशकश की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतना ही नहीं पीएम मोदी समेत रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव के परिवार से उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ करने के लिए बात की है. लाखों चेहरे पर मुस्कान लाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों दिल्ली के एम्स में भर्ती है.


राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव का हार्ट का फंक्शन काफी कम है. बीते बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स भी भर्ती करवाया गया था. अस्पताल में भर्ती के बाद राजू की एंजियोप्लास्टी की गई. डॉक्टर के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत काफी  नाजुक बताई जा रही है और उन्हें एम्स के गहन चिकित्सा कक्ष में जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है.


UP के सीएम ने दी था जानकारी


बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव के परिवार वालों से बीते गुरुवार को जानकारी ली थी. इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव जी की पत्नी से वार्तालाप कर राजू जी के स्वास्थ्य के विषय में जानकारी प्राप्त की. प्रभु श्री राम से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है.


ये भी पढ़ेंः Friday Rashifal: इन 2 राशि वाले लोगों को धन का मिलेगा बड़ा लाभ, लेकिन रखना होगा फूंक-फूंककर कदम


बेटी ने दी जानकारी


राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने जानकारी देते हुए बताया कि वो अब भी गंभीर हालत में हैं,  अस्पताल में भर्ती हैं. डॉक्टर्स उनका इलाज ICU में ही कर रहे हैं. उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब हुई है. पूरी मेडिकल टीम उनके बेहतर सेहत के लिए कोशिश कर रही है. हम बस दुआ कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाएं.


तो वहीं, उनकी भाई ने बताया कि हास्य कलाकार को व्यायाम करते समय दिल का दौरा पड़ा. वह नियमित व्यायाम कर रहे थे और ट्रेडमिल पर दौड़ते समय, वह अचानक गिर गए. उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया. अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि उनके भाई श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव भी दिल्ली आ गई हैं, ताकि वह अपने पति के पास रह सकें.


ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Panchang: सुहागन महिलाएं व पुरुष रखेंगे आज वरलक्ष्मी व्रत, जानें शुभ-अशुभ मुहूर्त और राहुकाल


आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं, मगर लाखों लोगों के दिलों में उन्होंने जगह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद बनाई. इसके बाद उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉबे टू गोवा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में काम किया. इन दिनों राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं.