रोहतक: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने रोहतक स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय के घेराव का ऐलान किया था. जिसके लिए आज भी रोहतक के मानसरोवर पार्क में एकत्रित हुए और भाजपा प्रदेश कार्यालय का घेराव करने के लिए निकल पड़े. इस प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था, लेकिन पुलिस द्वारा लगाई गई बैरीगेट को तोड़ने के लिए आप पार्टी के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प के चलते पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, लेकिन हंगामा रुकने का नाम नहीं ले रहा था. इस वजह से पुलिस ने राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता, आप के राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ठंडा और पूर्व सांसद और आप नेता अशोक तंवर को हिरासत में ले लिया. आप नेताओं का कहना है कि आप पार्टी की लोकप्रियता को देखते हुए भाजपा सरकार बौखला गई है. इसलिए लाठीचार्ज जैसे हथकंडे अपनाए जा रहे हैं और सीबीआई का दुरुपयोग करके आप पार्टी के नेताओं को झूठा फंसाया जा रहा है, लेकिन आप पार्टी रुकने वाली नहीं है. 


ये भी पढ़ें: Ghaziabad: प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप से हवा डालने से युवक की बिगड़ी तबीयत


वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि आप के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की. जिस वजह से यह झड़प हुई, लेकिन कोई लाठीचार्ज नहीं किया गया. वहीं आप नेता सुशील गुप्ता ने ट्विट कर कहा कि फर्जी केस में देश के सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की गई है. रोहतक भाजपा मुख्यालय पर शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं पर तानाशाही से पुलिस ने हरियाणा के आप कार्यकर्ताओं पर भंयकर लाठीचार्ज किया गया जो बहुत ही निंदनीय है. 



Input: राज टाकिया