Rohtak News: रोहतक आईएमटी क्षेत्र में गढ़ी बोहर गांव के पास एक महिला का शव मिला है. जिसके सिर और पैर पर चोट के निशान है, जिसके चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है, लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस महिला की शिनाख्त करने के प्रयास करने में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Karnal News: दिल्ली से पैतृक गांव आए दो भाई नहर में डूबे, हाथ-पैर धोते वक्त हुआ हादसा


 


आईएमटी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि वंदनम गार्डन के पास एक महिला का शव पड़ा हुआ है, जिसके बाद आईएमटी थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. जांच में पता चला की महिला के सिर पर चोट के निशान हैं और पैर पर भी चोट लगी हुई है. प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. हालांकि महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस आसपास के लोगों से शिनाख्त करवाने के प्रयास कर रही है. थाना प्रभारी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारे मामले का खुलासा हो पाएगा.


घर से लापता हुई युवती
वहीं रोहतक शहर की एक युवती लापता होने का मामला सामने आया है, जो पहले अपने भाभी के फोन से एक युवक के साथ बातचीत करती थी. हालांकि भाई ने अपनी बहन को युवक के साथ बातचीत करने से रोक दिया था, लेकिन युवती भाई-भाभी के साथ बाहर जाने की बात पर बहाना बनाकर घर रुक गई और लापता हो गई. युवती पहले भी घर छोड़कर जा चुकी है.


पीड़ित भाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पांच बहनें हैं. चार बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है. वहीं उसकी सबसे छोटी करीब 19 वर्षीय बहन अभी अविवाहित है. 24 अगस्त को वह अपनी पत्नी के साथ बहादुरगढ़ जा रहा था. जब उसने अपनी बहन से चलने के लिए कहा तो वह बहाना बनाकर साथ नहीं गई. इसके बाद से वो घर से लापता है.


Input: Raj Takiya