Delhi News: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एमसीडी स्थायी समिति चुनाव स्थगित करने पर आप पर निशाना साधा और कहा कि इस साल दलित मेयर चुना जाना है और आप दलितों के अधिकारों को छीनने की कोशिश कर रही है. वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पिछले 2 सालों से लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दलितों के अधिकारों को छीनने की कोशिश कर रही AAP
उन्होंने AAP पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने चुनाव जीता और सरकार बनाई, आपके पास बहुमत है फिर भी आप एमसीडी स्थायी समिति के चुनाव नहीं होने दे रहे हैं. स्थायी समिति के चुनाव अदालत के आदेश के बाद हो रहे थे. इस साल दलित मेयर चुना जाना है और वे दलितों के अधिकारों को छीनने की कोशिश कर रहे हैं. आप चुनाव से क्यों भाग रहे हैं? उन्हें अपने ही पार्षदों पर भरोसा नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि किसी भी चुनाव में मोबाइल फोन का इस्तेमाल प्रतिबंधित है.


ये भी पढ़ें: एलजी ने रात में चुनाव कराने के दिए आदेश, सिसोदिया बोले-हमें समझ आ गया असली खेल


अपने ही सहयोगियों पर नहीं है भरोसा
वे चुनाव के दौरान मोबाइल फोन क्यों ले जाना चाहते हैं? उन्हें अपने ही सहयोगियों पर भरोसा नहीं है. दिल्ली नगर निगम ( एमसीडी ) की स्थायी समिति के चुनाव गुरुवार को स्थगित कर दिए गए क्योंकि सदन में मोबाइल फोन पर प्रतिबंध लगाने के फैसले के खिलाफ आप पार्षदों के विरोध के बाद सदन की बैठक स्थगित कर दी गई. बाद में एमसीडी आयुक्त अश्विनी कुमार ने गुरुवार को 27 सितंबर को दोपहर एक बजे स्थायी समिति सदस्य का चुनाव कराने का आदेश जारी किया.


एमसीडी के आदेश में कहा गया है कि निगम द्वारा स्थायी समिति में एकमात्र रिक्त पद के लिए चुनाव 26 सितंबर को दोपहर 2:00 बजे निर्धारित किया गया था, जबकि उक्त चुनाव नहीं कराया गया और बैठक को मेयर शेली ओबेरॉय ने इस आधार पर 5 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया. पार्षदों को मतदान हॉल/मतदान केंद्र के अंदर मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति दी जानी चाहिए.


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!