फतेहाबाद: Delhi Wrestlers Protest Row: अंतराष्ट्रीय पहलवान साक्षी मालिक आज किसान संगठनों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने फतेहाबाद पहुंची. जहां उन्होंने दिल्ली में धरने पर बैठी महिला पहलवानों को अभ. तक न्यान मिलने पर लोगों से बात की. उन्होंने कहा कि बेटियों की लड़ाई है और देश की बेटियों की सुनवाई सरकार नहीं कर रही. महीने से ऊपर समय हो गया, लेकिन आरोपी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है. इंडिया गेट पर हुए कैंडल मार्च में उन्हें पूरे देश का स्पोर्ट मिला है. लोगों के सहयोग से अभी तक धरना शांतिपूर्वक रहा है और शांतिपूर्वक ही चलता रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही उन्होंने सरकार से बृजभूषण शरण सिंह नारको टेस्ट करवाने की बात कही साथ ही पहलवानों का भी टेस्ट करवाने को कहा. साथ ही उन्होंने महिला पहलवान को मंथरा बताने की बात पर कहा कि उनका दिमाग खराब हो गया है. जिसने देश के लिए मेडल जीते हैं. उसके लिए गलत बोलना ठीक नहीं है.


बता दें कि अंतराष्ट्रीय पहलवान साक्षी मालिक आज किसानों संगठनों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने फतेहाबाद पहुंचीं. कार्यक्रम में साक्षी मालिक ने कहा कि सरकार की यह बेटियों की लड़ाई है और देश की बेटियों की सुनवाई सरकार नहीं कर रही. साथ ही कहा कि उन्हें पूरे देश का स्पोर्ट मिला है. लोगों के सहयोग से अभी तक धरना शांतिपूर्वक रहा है और शांतिपूर्वक ही चलता रहेगा. उन्होंने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह का सरकार नारको टेस्ट करवाएं और धरना रत पहलवानों का भी करवाना चाहे तो करवाएं, फिर जो गलत मिले, उसे सजा दी जाए. 


ये भी पढ़ें: New Parliament Building: नेहरू के समय तैयार सेंगोल के पुराने वैभव को लौटाएंगे पीएम मोदी, आखिर ये है क्या?


 


भाजपा सांसद बृजभूषण द्वारा विनेश फोगाट को मंथरा कहे जाने पर साक्षी मालिक ने कहा भाजपा सांसद की मानसिकता खराब हो चुकी है, पहले उन्होंने मेडल को 15-15 रुपये का बता दिया और अब पहलवान बेटी को मंथरा बता रहे हैं. जिसने देश के लिए मेडल जीते, उसके लिए गलत बोलना ठीक नहीं है. उन्हें तो रावण भी नहीं कह सकते. उन्होंने कहा कि पहले ही दिन से बेटियां अपनी सच्ची बातें रखकर लड़ाई लड़ रही हैं. 


साक्षी ने कहा कि हम कोई बड़ी चीज नहीं मांग रहे. इतनी ही मांगा है कि गलत को हटाकर सही आदमी को अधिकार दिया जाए. उन्होंने कहा कि अब कहा जा रहा है कि पहलवान राजनीतिक पार्टी से संबंधित हैं, लेकिन जब वे मेडल लाए थे तो तब किसी ने नहीं कहा कि मेडल लाने वाली बेटी किस राज्य, किस पार्टी या किस जाति से है.  उन्होंने कहा कि खिलाड़ी किसी पार्टी के नहीं पूरे देश के हैं.


Input: अजय मेहता