Sandeep Singh Sexual Harassment Case: महिला कोच द्वारा हरियाणा के खेल मंत्री पर छेड़छाड़ के आरोप के मामले में लगातार विपक्ष प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साध रही है. आज इनेलो महिला विंग ने हरियाणा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए सरकार को अल्टीमेटम दिया है. अगर 15 दिन में संदीप सिंह की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो हरियाणा सरकार के खिलाफ प्रदेश भर में जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इनेलो की सिरसा महिला विंग की जिलाध्यक्ष कृष्णा फोगाट ने प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश की BJP सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' का नारा देने वाली बीजेपी सरकार में ही महिलाएं सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों एक महिला कोच से मंत्री द्वारा छेड़छाड़ की घटना हुई है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हरियाणा में बीजेपी के राज में महिलाएं  कितनी सुरक्षित हैं. 


ये भी पढ़ें- INLD का CM मनोहर लाल पर वार, कहा- प्रदेश में बेरोजगारी की वजह से विदेश जा रहे युवा


 


महिला जिलाध्यक्ष ने हरियाणा सरकार को कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मंत्री संदीप सिंह को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में इनेलो महिला विंग पूरे प्रदेश में हरियाणा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी. महिला जिलाध्यक्ष ने सरकार को 15 दिनों का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर सरकार ने इस दौरान मंत्री संदीप सिंह को गिरफ्तार नहीं किया, तो इनेलो महिला विंग आने वाले दिनों में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने को मजबूर हो जाएगी.


हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर जूनियर कोच ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद SIT इस पूरे मामले में जांच कर रही है. वहीं छेड़छाड़ की शिकायत के बाद मंत्री संदीप सिंह ने भी खेल विभाग से इस्तीफा दे दिया.इस पूरे मामले में जूनियर कोच को खाप पंचायत का साथ मिल रहा है. वहीं विपक्ष भी लगातार इस मामले को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला बोल रहा है.