Shoaib Malik and Sania Mirza: सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने एक बार फिर निकाह कर लिया है, शोएब ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद को अपना जीवनसाथी बनाया. शोएब और सना के निकाह की खबरें सामने आने के बाद सानिया और शोएब के अलग होने की पुष्टि हो गई. हालांकि, लंबे समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है. वहीं अब सानिया के पिता ने इस रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Shoaib Malik Marriage: सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच पति शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, जानें कौन हैं सना जावेद


शोएब मलिक के निकाह पर सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा की प्रतिक्रिया सामने आई है. इमरान मिर्जा के अनुसार, यह एक 'खुला' था. दरअसल, खुला तलाक का ही रूप है, जिसमें अलग होने का फैसला लड़की की तरफ से लिया जाता है. कुरान और हदीस में भी खुला का जिक्र किया गया है. खुला लेने के लिए शौहर और बीवी दोनों की रजामंदी का होना जरूरी है. इसके साथ ही अगर बीवी खुला लेती है तो इसे अपनी संपत्ति का कुछ हिस्सा भी वापस देना होता है.  


सानिया का पोस्ट
सानिया और शोएब की तलाक की खबरों के बीच हाल ही में सानिया ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसने दोनों के अलग होने की खबर पर मुहर लगा दी. हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से कोई ऐलान नहीं किया गया है. 



साल 2010 में निकाह
सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ निकाह किया था, निकाह की रस्में हैदराबाद में हुईं. शोएब की यह दूसरी शादी थी. शादी के 8 सालों बाद सानिया और शोएब ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. सानिया के बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक है, जो उन्हीं के साथ रहता है. 


पाकिस्तानी अभिनेत्री संग निकाह
सानिया से खुला के बाद शोएब ने तीसरी बार पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद संग निकाह किया है. दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करके इस बात की जानकारी साझा की.