Shoaib Malik Marriage: सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच पति शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, जानें कौन हैं सना जावेद
Advertisement

Shoaib Malik Marriage: सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच पति शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, जानें कौन हैं सना जावेद

Shoaib Malik Marriage: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के अलग होने की अटकलों के बीच, शोएब मलिक ने पाकिस्तान की खूबसूरत हसीना सना जावेद के साथ शादी कर ली है. इतना ही नहीं, शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर सना जावेद (Sana Javed) के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है.

Shoaib Malik Marriage: सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच पति शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, जानें कौन हैं सना जावेद

Shoaib Malik Marriage: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के अलग होने की अटकलों के बीच, शोएब मलिक ने पाकिस्तान की खूबसूरत हसीना सना जावेद के साथ शादी कर ली है. इतना ही नहीं, शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर सना जावेद (Sana Javed) के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है.

सानिया के इस पोस्ट से हुईं थी अटकलें तेज

बीते बुधवार को भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसकी वजह से उनके और शोएब मलिक के साथ तलाक की अफवाहें तेज हो गईं थी. सानिया ने पोस्ट में लिखा कि 'शादी कठिन है. तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगी. लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं'.

सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर जो कोट शेयर किया है, उसमें कहा गया है, बुद्धिमानी से चुनें. यह अटलकें और तेज जब हुई, जब सानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर से शोएब के साथ सभी तस्वीरों को डिलिट कर दिया था. इसी के साथ उन्होंने 8 जनवरी, 2024 को सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि "जब कोई चीज आपके दिल की शांति को भंग करती है, तो उसे जाने दें.'

ऐसा था शोएब का करियर

इस बीच, अगर शोएब मलिक के करियर की बात करें तो उन्होंने 287 एकदिवसीय मैचों की 258 पारियों में 7534 रन बनाए हैं, जिसमें 9 शतक और 44 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं टेस्ट क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने 35 टेस्ट मैचों में 1898 रन बनाए, जिनमें 3 शतक और 8 अर्धशतक शामिल हैं. टी20 मैचों की बात करें तो 124 मैचों में उन्होंने 2435 रन बनाए जिसमें 75 उनका सर्वोच्च स्कोर रहा.

सानिया मिर्जा से हुई थी दूसरी शादी

आपको बता दें कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से 2010 में दूसरी शादी की थी. इस दौरान उनकी पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी ने सामने आकर बताया था कि वो शोएब की पहली पत्नी हैं और बगैर तलाक दिए वो दूसरी शादी नहीं कर सकते. उस वक्त शोएब ने आयशा के साथ किसी भी रिश्ते से इंकार कर दिया था और सानिया से शादी के बाद पहली पत्नी से उन्होंने तलाक लिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik)

जानें, कौन हैं सना जावेद

आपको बता दें कि 28 साल की सना जावेद पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. सना पाकिस्तान के कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियो में भी दिख चुकी हैं. सना जावेद तलाकशुदा है और शोएब से ये उनकी दूसरी शादी है. पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल सना जावेद ने 2020 में उमैर जसवाल के साथ शादी की थी, लेकिन जल्द ही दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए.

Trending news