Sanjana Choudhary Dance: बॉलीवुड के गानें ही नहीं बल्कि हरियाणवी गानें भी लोगों को काफी पंसद आने लगे हैं. हरियाणवी गानों की बात करें तो उसमें डांस का नाम आता है. ये तो सभी जानते है कि हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं, जो अपने डांस से सबको हैरान करते हैं. उन सभी डांसर्स में से एक नाम है संजना चौधरी (Sanjana Choudhary) और इसकी बात ही अलग है. उनकी इसी फैन फॉलोइंग के चलते सपना चौधरी को रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) ऑफर किया गया था. सपना न सिर्फ इस टीवी शो का हिस्सा बनीं बल्कि काफी वक्त तक इस शो में बनी रहीं. इस तरह सपना हरियाणा से निकलकर पूरे देश में पॉपुलर हो गईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजना चौधरी जब भी डांस करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है. सोशल मीडिया पर संजना चौधरी के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं. 2021 में रिलीज हुआ हरियाणवी गाना 'राजी बोल जा' फैंस के बीच काफी मशहूर रहा है. संजना चौधरी के एक साल पुराने डांस वीडियो को यूटयूब पर बार-बार देखा जा रहा है.



यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वो जबसदस्त ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को यूटयूब पर Desi Duniya नाम से चैनल ने शेयर किया है. अभी तक इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके है और लगभग साढ़े 6 लाख से ज्यादा इसे देख चुके हैं.



सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर हरियाणवी डांसर संजना चौधरी को 41 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते है, लेकिन हैरान करने वाली यह है कि संजना चौधरी किसी को भी फॉलो नहीं करती है.