sapna chaudhary: हरियाणी डांस क्वीन सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही, चारों तरफ आग की तरह फैल जाता है. इतना ही नहीं उनके फैंस भी उनकी एक-एक छलक पाने को बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनके एक डांस मूव्स से लाखों दिलों घायल हो जाते हैं... एक बार फिर से सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. वैसे आपको बता दें कि सपना और उनका परिवार विवादों में घिरा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना के इस डांस वीडियो ने मचाया धमाल


हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी ने, हाल ही अपने एक डांस वीडिय शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने नये गाने 'जले' पर डांस परफॉर्मेंस करती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो में सपना ने बैकलेस कुर्ती के साथ ग्रीन पटियाला सलवार पहन हुआ है, जिसमें वो खूब लटके-झटके मार रही हैं. इसी के साथ उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि 'तने छाती के लगा लूं मैं जले...' सपना के इस वीडियो को 1 घंटे में 38000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लगातार फैंस इस वीडियो पर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं.



जानें, क्या है फैंस का रिएक्शन


सपना चौधरी के इस वीडियो पर एक यूजर्स ने 'सपना जी... अब आप पहले जैसा डांस बिल्कुल नहीं करती. आप, जितना फेमस हुई उतना ही आपका डांस बेकार होता जा रहा है.'  इतना ही एक यूजर्स ने तो सपना से मदद की गुहार लगाई है. सपना के इस फैंस ने कमेंट में लिखा कि 'सपना जी... मैं आपकी बिग फैन हूं मेरा नाम ज्योति है. मुझे आपसे थोड़ी हेल्प चाहिए. सिर्फ 1 हफ्ते के लिए मुझे ₹2000 की जरूरत है. क्या आप मेरी हेल्प करोगी. एक बार जरा मुझे बता दीजिए.


यूजर ने आगे लिखा कि अगर आपको मेरी हेल्प करना अच्छा लगेगा तो मैं आपको वापस भी दे दूंगा, क्योंकि मेरे को सिर्फ 5 दिन के लिए चाहिए. मैं इस वक्त काफी परेशान हूं और गरीब भी हूं. मुझे इस वक्त काफी जरूरत है. मेरे घर में सारा राशन खत्म हो गया है. खाने तक के लिए परेशान हूं.