Satish Kaushik Death Case Update: एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक 66 साल की उम्र में 09 मार्च को दुनिया को अलविदा कह गए. उनके निधन से परिवारवालों और फैंस को गहरा सदमा लगा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई थी, लेकिन अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है, दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सतीश कौशिक की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली पुलिस के अनुसार सतीश कौशिक की मौत के बाद जब उनके फार्म हाउस में जांच की गई तो वहां पर कुछ 'दवाईयां' मिली है. अब इस मामले में डिटेल्ड पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद ही मामला साफ हो पाएगा. मौत से पहले सतीश कौशिक ने होली पार्टी की थी, पुलिस ने अब उस पार्टी में आए मेहमानों की लिस्ट तैयार की है और उन लोगों से भी पूछताछ करेगी जो सतीश कौशिक की मौत के बाद से फरार हैं. 


अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को नहीं मिली जानकारी
दिल्ली पुलिस को सतीश कौशिक को अस्पताल ले जाने की जानकारी नहीं दी गई थी, मिली जानकारी के अनुसार उनकी मौत के बाद अस्पताल से पुलिस को इसकी सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई.


07-08 फरवरी को क्या हुआ?
सतीश कौशिक की मौत के बाद जांच में जुटी पुलिस 07-08 फरवरी को उनकी क्या गतिविधियां रहीं, वो किस-किस से मिले? खाने में क्या था? तबियत बिगड़ने के दौरान कौन साथ था? अस्पताल कौन लेकर आया? सहित सभी सवालों के जवाब खोजने में जुटी है. साथ ही इस मामले में डिटेल्ड पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है, जिसके बाद इस पूरे मामले की सच्चाई सामने आ सकेगी. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी बॉडी पर किसी भी प्रकार का कोई निशान नहीं मिला है और शुरुआती जांच में मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट ही मानी जा रही है.