Satish Kaushik Death: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक ने गुरुग्राम में निधन हो गया. इस बारे में सतीश कौशिक के दोस्त अनुपम खेर ने ट्वीट कर जानकारी दी. सतीश कौशिक ने 66 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. फिलहाल उनका शव गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में रखा हुआ है. वहीं पोस्टमार्टम के बाद उनका पार्थिव शरीर दोपहर को मुंबई ले जाया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सतीश कौशिक के अजीज दोस्त अनुपम खेर ने ट्वीट कर कौशिक के निधन की जानकारी दी. उन्होंने सतीश कौशिक की फोटो के साथ लिखा कि जानता हूं 'मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!' पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था. 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! Life will NEVER be the same without you SATISH ! ओम् शांति!



बता दें कि मशहूर एक्टर सतौश कौशिक गुरुग्राम में अपने फार्महाउस पर आए हुए थे. वहीं वापस लौटते वक्त उन्हें हार्ट अटैक आ गया था. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


सतीश कौशिक और अनुपम खेर में काफी गहरी दोस्ती है, लेकिन आपको पता है कि एक बार सतीश अनुपम को मारने के लिए बैट लेकर उनके घर पहुंच गए थे. जी हां इश बात का खुलासा सतीश ने द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) में किया था. उन्होंने बताया कि जब हम दोनों एक्टर बनने के लिए नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ाई किया करते थे. उस वक्त अनुपम ने मेरे से 80 रुपये उधार लिए थे और वापस देने का नाम नहीं ले रहा था. इसके बाद मुझे बहुत तेज गुस्सा आ गया और मैं बैट लेकर इसके घर पहुंच गया और कहा कि दिल्ली का रहने वाला हूं, अगर पैसे नहीं मिले तो बहुत मारूंगा. 


इसके बाद सतीश ने बताया कि धमकी के बाद अनुपम बहुत डर गया था. हाथ जोड़कर बोलने लगा कि भाई 60 रुपये आए हैं, अभी इसी को रख ले. इसके बाद से हम दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी. शो में इस दौरान शो में अनुपम खेर भी मौजूद थे. वह कहते हैं, ‘सतीश बिल्कुल ठीक बोल रहा है. मेरा लुक भी बिल्कुल अंग्रेज जैसा लगता था.  मैं प्ले करते हुए एक व्हाइट सूट पहनकर विदेशी नागरिक बन जाता था. वहीं अनुपम ने बचे हुए 20 रुपये अभी तक नहीं लौटाए थे.