Satyendra Jain Bail: दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सत्येंद्र जैन को शुक्रवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिल गई. सत्येंद्र जैन को साल 2022 में दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट ने उन्हें जमानत देते वक्त कहा कि ट्रायल जल्द पूरी होने की कोई संभावना नहीं है, इसलिए जमानत दी गई है. सत्येंद्र जैन काफी लंबे समय से जेल में बंद थे. सत्येंद्र जैन को जमानत मिलने के बाद से लगातार आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केजरीवाल बोले- 'वेलकम बैक'
इस मामले में दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "सत्येंद्र जैन को भी दो साल से ज्यादा जेल में रहने के बाद बेल मिल गई. इनका कसूर क्या था? इनके यहां कई कई बार रेड हुई. एक पैसा भी नहीं मिला. इनका कसूर सिर्फ इतना था कि इन्होंने मोहल्ला क्लिनिक बनाए और दिल्ली के सभी लोगों का पूरा इलाज मुफ्त कर दिया. मोहल्ला क्लिनिक बंद करने के लिए और गरीबों का फ्री इलाज रोकने के लिए मोदी जी ने इन्हें जेल में डाल दिया. लेकिन भगवान हमारे साथ हैं. आज ये भी रिहा हो गए." Welcome back Satyendra!



पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, सत्यमेव जयते
वहीं, सत्येंद्र जैन को बेल मिलने पर दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, सत्यमेव जयते. देश का संविधान जिंदाबाद. तानाशाह की तानाशाही पर एक बार फिर तमाचा. झूंठे और बेनुनियाद आरोप लगाकर सत्येंद्र जैन को इतने लंबे समय जेल में रखा. चार बार उनके घर पर रेड की. कुछ मिला नहीं फिर भी PMLA का झूठा केस बनाकर जेल में डालकर रखा. देश की न्यायपालिका को सच और न्याय का साथ देने के लिए धन्यवाद.



ये भी पढ़ें: Noida: लॉकर में कैश रखने वाले सावधान! दीमक ने चट किए 5 लाख रुपये, बैंक ने कही ये बात


संजय सिंह ने दी बधाई
राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस मामले में कहा, "873 दिन का लंबा संघर्ष, मोदी की यातनाओं की सारी कोशिश भी सत्येंद्र जैन के हौंसले को नहीं तोड़ पाई. ये आम आदमी के नेता है, इनपर झूठे मुकदमे चला सकते हो, लाठियां बरसा सकते हो, जेल में डाल सकते हो मगर इनके हौंसले नहीं तोड़ सकते. सतेंद्र जैन भाई के जज्बे को सलाम. रिहाई पर बधाई."



दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!