नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली मेट्रो में सफर कर रही एक लड़की के साथ छेड़खानी की खबर है. पीड़िता ने खुद ट्वीट करके अपने साथ हुए बुरे बर्ताव की जानकारी साझा की है. ट्वीट वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, लड़की के साथ यह वारदात येलो लाइन मेट्रो में सफर के दौरान हुई है. वह जोरबाग तक जा रही थी. लड़की ने बताया कि आरोपी ने मेट्रो में मुझसे पता पूछा. उसकी मदद कर दी. मैं जोरबाग मेट्रो स्टेशन में उतर गई. वह भी उतरकर पीछे-पीछे आ गया. कैब बुक करने लगी तो आरोपी एक बार फिर उससे मदद मांगने पहुंच गया. मेरे बाजू में बैठ गया. उसके हाथ में एक फाइल थी, वह कुछ दिखाने की कोशिश करने लगा. जब मैं फाइल देखने के लिए उसकी ओर मुंह किया तो उसने मेरा सिर पकड़कर अपने प्राइवेट पार्ट पर झुकाने की कोशिश की. 


पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से लॉरेंस बिश्नोई को बड़ा झटका, अब हर हाल में पंजाब लाएगी


लड़की ने बताया कि उसने विरोध में उसका हाथ झटक दिया. बुरी तरह से डर गई. वहां भागकर पुलिस से मदद मांगी. इस पर पुलिसकर्मी ने उसे ऊपर जाने को कहा. लड़की ने बताया कि मैं स्टेशन के ऊपरी हिस्से में पहुंचकर पुलिसकर्मियों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. साथ ही उनसे आग्रह किया कि सीसीटीवी फुटेज चेक करें. सीसीटीवी में आरोपी की गंदी हरकत दिख गई. 


अमित शाह की NSA और RAW के साथ प्रमुख बैठक, सुरक्षा स्थितियों पर हुई चर्चा


पीड़िता ने अपने ट्वीट में लिखा कि पुलिस से किसी तरह का सपोर्ट नहीं मिला. लड़की ने लिखा कि मैं अपने घर से निकलने में डरती हूं. यह घटना उसके साथ दोपहर दो बजे हुई. पीड़िता का कहना है कि वो एक साल से मेट्रो से आना-जाना करती है, इस घटना ने उसका भरोसा तोड़कर रख दिया है. उसने लिखा कि दिनदहाड़े महिलाओं के साथ ऐसी छेड़छाड़ हो रही है. लड़की का ट्विट अब वायरल हो रहा है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस मामले सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. 


WATCH LIVE TV