पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से लॉरेंस बिश्नोई को बड़ा झटका, अब हर हाल में पंजाब लाएगी पुलिस
Advertisement

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से लॉरेंस बिश्नोई को बड़ा झटका, अब हर हाल में पंजाब लाएगी पुलिस

एक ओर जहां पुलिस सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की तलाश में है तो दूसरी ओर पंजाब से लेकर दिल्ली एनसीआर में एक्टिव अलग-अलग गैंग भी बदला लेने का ठान चुकी हैं. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अब कुख्यात गैंगस्टर भूप्पी राणा भी कूद पड़ा है.

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से लॉरेंस बिश्नोई को बड़ा झटका, अब हर हाल में पंजाब लाएगी पुलिस

चंडीगढ़: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मरवाने वाले गैंग का सरगना लॉरेंस बिश्नोई को अपनी मौत का डराने सताने लगा है. उसे अब पंजाब पुलिस दिल्ली से पंजाब ले जाएगी. क्योंकि पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से उसे राहत नहीं मिली है. गैंगस्टर लॉरेंस को पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट से बड़ा झटका लगा है, उसे प्रोडक्शन वारंट पर पंजाब ना लाने की याचिका हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है. लॉरेंस का कहना था कि पंजाब पुलिस उसे पंजाब में लाकर उसका एनकाउंटर कर सकती है.

हाईकोर्ट में सुनवाई में पंजाब के एडवोकेट जनरल ने कहा कि लॉरेंस का नाम FIR में ही नहीं है, न ही पंजाब पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट मांगा है. इस पर कोर्ट ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई की याचिका मैच्योर नहीं है, अभी कुछ ऑन रिकॉर्ड ही नहीं है तो फिर ऐसी याचिका का कोई आधार नहीं है, फिलहाल लॉरेंस 5 दिन के रिमांड पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के पास है. रिमाइंड खत्म होते ही अगर जरूरत पड़ी तो पंजाब पुलिस कोर्ट से उसका प्रोडक्शन वारंट मांग सकती है.

क्या मूसेवाला का बदला लेंगे Neeraj Bawana, जानें कौन है बवाना

आपको बता दें कि फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को हत्या कर दी गई थी. उसके शरीर में 24 से ज्यादा गोलियां मिली थीं. मूसेवाला के दो साथी अभी भी गंभीर हैं. मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गोल्डी बरार ने ली थी. उसने कनाडा से मूसेवाला को मारने की साजिश रची थी. 

मूसेवाला के हत्यारों को पकड़ने के लिए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को जिम्मेदारी सौंपी गई है. पंजाब CM भगवंत मान ने गैंगस्टर्स के खात्मे के लिए इसका खास तौर पर गठन किया है. इसकी निगरानी एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) के ADGP प्रमोद बान करेंगे. SIT की अगुआई पंजाब आर्म्ड पुलिस (PAP) के IG जसकरन सिंह को को दी गई है. इसके अलावा AGTF के AIG गुरमीत चौहान, मानसा के SSP गौरव तूरा, SP इन्वेस्टिगेशन मानसा, DSP डिटेक्टिव बठिंडा और मानसा के CIA इंचार्ज टीम में शामिल किया गया है.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: किससे डरे लॉरेंस बिश्नोई, कोर्ट जाने से क्यों पीछे हटे?

एक ओर जहां पुलिस सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की तलाश में है तो दूसरी ओर पंजाब से लेकर दिल्ली एनसीआर में एक्टिव अलग-अलग गैंग भी बदला लेने का ठान चुकी हैं. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अब कुख्यात गैंगस्टर भूप्पी राणा भी कूद पड़ा है. उसने कहा कि वह सिद्धू मूसेवाला के कत्ल का बदला लेकर रहेगा. राणा ने कातिलों का पता बताने वालों के लिए 5 लाख इनाम की भी घोषणा कर दी है. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए राणा ने कहा कि कातिल पंजाब या कैनेडा, अमेरिका बैठा हो, उसके बारे में सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा.

राणा ने अपने फेसबुक ग्रुप में दविंदर बंबीहा, नीरज बवाना, टिल्लू ताजपुरिया, कौशल चौधरी, गौंडर, सुनील राठी और शेरा खुब्बन को भी साथ में बताया है. सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को शाम साढ़े 5 बजे मानसा के जवाहरके में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी.

WATCH LIVE TV

Trending news