विजय कुमार/सिरसा: जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने चौधरी बिरेंद्र सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव एक राजनीति का अखाड़ा है, दो-दो हाथ करके देख ही लें. वहीं दिग्विजय चौटाला ने चौधरी बिरेंद्र सिंह को सीरियस और पुराने पॉलिटिशन होने पर भी इतनी कमजोर बात करना दिखाता है कि दुष्यंत चौटाला जैसे नौजवान के सामने हताश है निराशा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Toll Rate Increase: 31 मार्च के बाद राजमार्गों पर सफर करना होगा महंगा, NHAI ने बढ़ाए टोल रेट


गौरतलब है कि चौधरी बिरेंद्र सिंह ने दुष्यंत चौटाला पर उचाना का विकास नहीं करवाने का आरोप लगाया था, जिसके जवाब में अब दिग्विजय चौटाला ने चौधरी बिरेंद्र सिंह को जवाब दिया है. साथ ही दिग्विजय चौटाला ने 2024 में दुष्यंत चौटाला के सीएम बनने का दावा भी किया.


दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला चौधरी देवी लाल का अक्स है और चौधरी देवी लाल के अक्स से चौधरी बिरेंद्र सिंह पूरी तरह से हार चुके हैं. वे दुष्यंत चौटाला से राजनीतिक तौर पर मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं.


दिग्विजय चौटाला ने कहा कि यह तो एक राजनीति का अखाड़ा है. चौधरी बिरेंद्र सिंह चुनाव में दो-दो हाथ करके देख ही लें. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जिस तरह से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है. उसी तरह से हरियाणा में भी दुष्यंत चौटाला का कोई विकल्प नहीं है. वहीं उन्होंने कहा कि जेजेपी परिवार पूरी तरह से एकजुट है. वें 10 सीटों से 45 की ओर अग्रसर हो चुके हैं. आने वाले 2024 के चुनाव में मैं दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं.