नई दिल्ली: बिग बॉस 14 और टिकटॉक से फेमस हुई सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. इस खबर ने उनके चाहने वालों के दिल तोड़ दिए हैं. सोनाली फोगाट एक जिंदादिल महिला थीं. उनको अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों के अनुसार जीना पसंद थीं. सोनाली को सबसे ज्यादा फेम सलमान खान के फेमस और हिट रियलिटी शो बिग बॉस से मिला. सोनाली ने बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. इसी दौरान वो अली गोनी को दिल दे बैठी थीं. अली के लिए फीलिंग्स आने पर सोनाली ने लोगों की परवाह किए बिना नेशनल टेलीविजन पर माना था कि वो अली को पसंद करती हैं. इसके बाद अली ने भी उनकी फीलिंग्स और उनके इमोशंस को तवज्जो देते हुए दोस्ती का हाथ बढ़ाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: सोनाली की मौत के बाद परिजनों ने खोला हत्या का राज, CBI जांच की मांग


बता दें कि सोनाली बिग बॉस 14 में सोनाली का दिल टीवी एक्टर अली गोनी पर आ गया था. अली गोनी उनसे करीब 11 साल छोटे हैं. इसको लेकर बिग बॉस में सोनाली फोगाट और अली को काफी टीज किया जाता था, लेकिन दोनों के मामला आगे नहीं बढ़ा, क्योंकि अली पहले से ही जैस्मिन भसीन के साथ रिलेशनशिप में थे. ये बात सोनाली भी जानती थीं और उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं थी, क्योंकि उनका कहना था कि फीलिंग्स सिर्फ उनकी है और वो किसी पर उसे थोंप नहीं सकती हैं. इसी कारण बिग बॉस के बाद भी दोनों दोस्त बने रहे. इससे जैस्मिन भसीन को भी कोई प्रॉब्लम नहीं थी. 


सोनाली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी फीलिंग्स पर उनके परिवार ने कैसे रिएक्ट किया था. उन्होंने इंटरव्यू में कहा था में कहा था कि मैंने अपनी बेटी, अपनी मां, पिता और अपने परिवार से बात की है और वे किसी भी बात से परेशान या दुखी नहीं हैं, क्योंकि किसी को पसंद करना उनके हिसाब से गलत नहीं है. वे मेरी फीलिंग्स को देख बिल्कुल भी परेशान नहीं थे. मैंने शो में जो किया और जो कहा, मेरे परिवार और वेल विशर्स को किसी भी चीज से कोई परेशानी नहीं है. वे अब भी मेरे साथ खड़े हैं. मेरा परिवार खुश है कि उनकी बेटी बिना किसी से डरे हुए, अपनी शर्तों पर अपना जीवन जी रही है.


सोनाली ने आगे कहा था कि मेरी बेटी ने शो देखा है और उसे अली गोनी के प्रति मेरी फीलिंग्स से कोई समस्या नहीं थी. सोनाली ने ये भी कहा था कि अगर मैंने नेशनल टीवी पर ये चीज कही है कि मुझे अली गोनी पसंद हैं. वो जिस तरह बात करते हैं, उनके लुक्स, या कुछ भी. मुझे नहीं लगता इसमें कुछ गलत है. मैं बिल्कुल भी इस बात को जानकर या सुनकर परेशान नहीं हूं कि मैंने नेशनल टीवी पर ये सब बोला. मैंने वो किया और बोला जो मुझे ठीक लगा.