Sonia Gandhi Hospitalized: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उन्हें बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. फिलहाल सोनिया गांधी का इलाज चेस्ट मेडिसिन डिपार्टमेंट के सीनियर कंसल्टेंट डॉ. अरूप बासु की की निगरानी में किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 मार्च को हुईं भर्ती 
सोनिया गांधी को 2 मार्च को बुखार आने के बाद गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल की तरफ से जारी बुलेटिन के अनुसार सोनिया गांधी अभी डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. सोनिया गांधी की बीमारी के समय राहुल गांधी उनके साथ नहीं हैं.


ये भी पढ़ें- E-tendring के मुद्दे पर मनोहर सरकार पर बरसे पूर्व CM,कहा- लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का हक


विदेशी दौरे पर राहुल गांधी
राहुल गांधी इन दिनों विदेशी दौरे पर हैं, वो कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर देने के लिए गए हैं. हाल ही में कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी से उनका बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने केन्द्र की BJP सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही विपक्ष के नेताओं के फोन में पेगासस होने का दावा भी किया.


लगातार बिगड़ रही सोनिया गांधी की तबियत
कोरोना महामारी के बाद से ही अक्सर सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आ रही हैं. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी अचानक सोनिया गांधी की तबियत खराब होने का वजह से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी यात्रा को छोड़कर दिल्ली पहुंच गए थे. फिलहाल सोनिया गांधी की हालत स्थिर बताई जा रही है.