Sonipat News: लोकसभा चुनाव नजदीक हैं. ऐसे में कई पुराने चहरों को हटाकर दूसरे उम्मीदवार को बीजेपी मौका दे रही है. ऐसा ही कुछ सोनीपत में हुआ है. यहां बीजेपी ने अपने पुराने कार्यकर्ता रमेश कौशिक पर दाव खेल दिया है. भारतिय जनता पार्टी ने सोनीपथ क्षेत्र के सासंद रमेश कौशिक का पत्ता काटते हुए इस बार के चुनाव में मोहन लाल बड़ौली को मौका दिया है. बड़ौली को उम्मीदवार बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं ने उनके निवास पर जमकर जश्न मनाया है. उन्होंने एक दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर इस खुशी को जाहिर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न
सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने अपने पुराने कार्यकर्ता पर दांव खेल दिया है. राई विधायक और भाजपा के प्रदेश महामंत्री  मोहन लाल बड़ौली को भाजपा ने उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारा है. मोहनलाल बड़ौली को जिले में सांसद रमेश कौशिक के बाद दूसरा बड़ा ब्राह्मण चेहरा होने का फायदा मिला है. भाजपा कार्यकर्ताओं बड़ौली के निवास पर जमकर मिठाइयां और लड्डू बांटने के साथ-साथ खुशी से झूमते नजर आए. वहां रंग और गुलाल भी खूब उड़ाया गया. कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाते हुए एक दूसरे को खुब रंग-गुलाल लगाया.  उनके निवास पर कार्यकर्ताओं की खुब भीड़ लगी रही. 


बड़ौली का राजनीतिक करियर
मोहन लाल बड़ौली 1989 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) में शामिल हुए थे.  बाद में यह भाजपा में शामिल हो गए. वहीं सोनीपत क्षेत्र के बहुत ही कम भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं में से एक थे. बड़ौली इनेलो राज में  मुरथल से जिला परिषद का चुनाव जीतने वाले पहले बीजेपी उम्मीदवार थे. बता दें कि 2019 में इन्हें सोनीपत के राई क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया था. वहीं बड़ौली इस सीट पर जीतने में भी सक्षम रहे . इस सीट कांग्रेस के लिए एक निश्चित सीट के तौर पर देखा जाता है.