Sonipat Crime News: सोनीपत के राई में नेशनल हाईवे-44 पर नाथूपुर के पास उत्तर प्रदेश के जिला बागपत की सर्विलांस टीम की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार सर्विलांस टीम के हवलदार की मौत हो गई और उनका साथी घायल हो गया. घायल हवलदार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने सर्विलांस इंस्पेक्टर के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Haryana- पहलवानों के समर्थन में हुई पंचायत, कल PM और CM के नाम सौंपा जाएगा ज्ञापन


 


बदमाश का पीछा कर रही थी पुलिस
बता दें कि जिस दौरान यह हादसा हुआ, उस दौरान पुलिस बागपत से 10 हजार के इनामी गैंगस्टर को पकड़ने के लिए उसका पीछा कर रही थी. मामले में बागपत पुलिस के सर्विलांस अधिकारी देवेश कुमार ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि उनकी टीम में शामिल हवलदार दीपक यादव, गवेंद्र, जानसन कुमार, दीपक कुमार, सिपाही रक्षित कुमार, अरुण कुमार, अनुज कुमार सरकारी जीप व निजी बलेनो कार लेकर बागपत में मौजूद थे. इसी दौरान दीपक यादव को सूचना मिली कि यूपी गैंगस्टर एक्ट का आरोपी और 10 हजार का इनामी झज्जर के गांव आसौदा का योगेंद्र उर्फ जोगी बागपत के वंदना चौक से निकला है. उसका पीछा किया जाए तो काबू किया जा सकता है, जिस पर पुलिस की टीम जीप व कार में उसका पीछा करने लगी.


ट्रक ने मारी टक्कर
बोलेना कार में दीपक यादव, गवेंद्र व अनुज सवार थे. वह पीछा करते हुए नेशनल हाईवे-44 पर नाथूपुर पुल के पास पहुंच गए. इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में दीपक यादव व गवेंद्र बुरी तरह से घायल हो गए. वह मौके पर पहुंचे तो दोनों घायलों को कुंडली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया.


इलाज के दौरान हुई पुलिसकर्मी को मौत
इसके बाद वह उन्हें लेकर बहालगढ़ रोड स्थित अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान दीपक यादव की मौत हो गई. गवेंद्र को वहां से भी दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया. पुलिस ने मामले में देवेश कुमार के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर बागपत पुलिस को सौंप दिया है.