Sonipat News: सोनीपत के गन्नौर से बीजेपी विधायक निर्मल चौधरी एक बार फिर चर्चा में हैं. ताजा मामला प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली से जुड़ा हुआ है. विधायक निर्मल चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस करके प्रदेश अध्यक्ष को मौजूदा किसी भी विधायक की विधानसभा में किसी अन्य नेता का चुनावी कार्यालय खुलवाने का चैलेंज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
हाल ही में हरियाणा BJP प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली  गन्नौर में बीजेपी नेता देवेंद्र कादयान के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए, जिसमें उन्होंने देवेंद्र की जमकर तारीफ की. इसके साथ ही उन्होंने जनता से देवेंद्र कादयान को मजबूत करने की अपील की थी, जिसके बाद से गन्नौर से BJP विधायक निर्मल चौधरी प्रदेश अध्यक्ष से नाराज नजर आ रही हैं. 


ये भी पढ़ें- Vinesh Phogat को पेरिस में मिले 'जख्म' की दवा क्या, संन्यास के फैसले पर ताऊ महावीर फोगाट ने क्या कहा?


निर्मल चौधरी ने मोहनलाल बड़ौली को दिया चैलेंज
प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली द्वारा अपने क्षेत्र में किसी और नेता का कार्यलय खुलावाए जाने के बाद निर्मल चौधरी प्रदेश अध्यक्ष से नाराज नजर आ रही हैं.अपनी ही सरकार के कार्यों पर सवाल उठाते हुए निर्मल चौधरी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली मुझे छोड़कर मौजूदा किसी भी विधायक की विधानसभा में किसी अन्य नेता का चुनावी कार्यालय खुलवाकर दिखाएं. मैं भी मान जाऊंगी कि उनमें हिम्मत है. मैंने अच्छे काम किए हैं, मेरे साथ अन्याय नहीं हो सकता. मैं भी टिकट की दावेदार हूं, लेकिन सरकार से मुझे वो शक्तियां नहीं मिलीं जो अन्य विधायकों को मिली हैं. 


लोकसभा चुनाव में लगा भितरघात का आरोप
बीते लोकसभा चुनाव में सोनीपत का वायरल ऑडियो काफी चर्चा में था. ऑडियो में खुद को सुरेंद्र चौधरी बताने वाला शख्स कांग्रेस  उम्मीदवार सतपाल ब्रह्मचारी के पक्ष में वोट डालने की बात कह रहा था. सोनीपत से भाजपा उम्मीदवार मोहन लाल बड़ौली ने इस बात का दावा किया था कि सुरेंद्र चौधरी गन्नौर की भाजपा विधायक निर्मल चौधरी के पति हैं, जिनका ऑडियो वायरल हो रहा है. वहीं लोकसभा चुनाव में भाजपा के मोहनलाल बड़ौली को कांग्रेस के सतपाल ब्रह्मचारी से हार का सामना भी करना पड़ा, जिसके बाद से गन्नौर विधायक और बड़ौली के बीच विवाद बढ़ गया. बड़ौली को हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद भी ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. अब एक बार फिर दोनों के बीच में तकरार देखने को मिली है.