Sunil Grover: मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने छोटे और बड़े पर्दे से दूरियां बना रखी है. मगर सोशल मीडिया पर सुनील काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में सुनील ने एक बड़ा ही मजेदार पोस्ट अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. दरअसल, सुनील ने जो पोस्ट इंस्टा पर अपने फैंस के लिए शेयर किया है उसमें दूध बेचते हुए नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूध वाले भईया बने सुनील ग्रोवर


बता दें कि इस पोस्ट में सुनील इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो शेयर किया है उसमें वो दूध बेचने के लिए जा रहे हैं. तस्वीर में वो जैकेट और विंटर कैप पहने हुए किसी दूध वाले भईया से कम नहीं लग रहे हैं और इस दौरान वो बाइक पर बैठे हुए हैं. बाइक के दोनों तरफ दूध के बड़े-बड़े डिब्बे लटके हुए हैं. सुनील अपनी इस पोस्ट के साथ मजेदार कैप्शन में लिखा है कि ‘दूध मचाले’.



पोस्ट पर फैंस की प्रतिक्रियाएं


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सुनील की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इतना ही सुनील की इस फोटो पर उनके फैंस काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘भाई आधा लीटर पैक करो’, एक और यूजर ने लिखा कि ‘सर कोई काम छोटा नहीं होता आप बेचो हम खरीदेंगे’, वहीं एक और यूजर लिखा कि ‘DGDW: डॉक्टर गुलाटी दूध वाले।’, यूजर ने लिखा कि ‘भाई धूम मचा ली हो तो बाइक वापस दे दो आगे भी दूध सप्लाई करना है.’