Haryana Election Result 2024: चुनाव आयोग के शुरुआती रुझानों के बाद, जिसमें दिखाया गया कि हरियाणा में भाजपा ने आधी सीटें जीत ली हैं, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत आशावादी बनी रहीं और उन्होंने कहा कि तस्वीर जल्द ही बदल जाएगी. कांग्रेस नेता ने कहा कि यह तस्वीर जल्द ही बदल जाएगी. हमें हरियाणा से अच्छी खबर मिलेगी. मैं चुनाव आयोग की वेबसाइट देख रही हूं. वेबसाइट पर डेटा नहीं बदल रहा है. हमारा वोट शेयर भाजपा से कहीं ज्यादा है. यह सीटों में बदल जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गहलोत ने कहा जीत कांग्रेस की होगी 
राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस जीतेगी. मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, गहलोत ने कहा कि आखिरकार जीत कांग्रेस की होगी. यह विचारधारा की लड़ाई है और सही विचारधारा वाले लोग जीतेंगे. भारतीय जनता पार्टी के नेता सिर्फ लोगों को परेशान करना जानते हैं. 


हरियाणा में सरकार बनाएंगी कांग्रेस
इससे पहले आज, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भरोसा जताया और कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि पार्टी हरियाणा में भारी अंतर से सरकार बनाएगी. भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि कांग्रेस भारी अंतर से सरकार बनाने जा रही है. पार्टी (सीएम चेहरा) तय करेगी. कांग्रेस अपना बहुमत लाएगी।. इसका श्रेय राहुल गांधी, सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे समेत पार्टी के सभी नेताओं और सबसे महत्वपूर्ण हरियाणा की जनता को जाता है.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!


यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!