Swati Maliwal Case: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से जुड़े बदसलूकी के मामले में कल FIR दर्ज हुई. कल 4 घंटे से ज्यादा समय तक दिल्ली पुलिस की टीम स्वाति मालीवाल के घर पर मौजूद रही. शाम को पुलिस ने FIR दर्ज किया. इसके बाद नॉर्थ डिस्ट्रिक की टीम और क्राइम ब्रांच केस में जुटी गई. पुलिस ने विभव की तलाश शुरू कर दी है. बीती रात पुलिस की टीम विभव के घर पर पहुंची, लेकिन वो वहां नहीं मिले. घर पर उनकी पत्नी थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस पूरे घटना की टाइमलाइन और सीक्वेंस बना रही है. सीक्वेंस के अनुसार पुलिस अब सीसीटीवी खंगालेगी कि विभव कहां हो सकता है. आज INDIA ब्लॉक की महाराष्ट्री में रैली है. ऐसे में पुलिस को शक है कि विभव महाराष्ट्र गया होगा. क्योंकि बीते कल केजरीवाल संग वो लखनऊ में देखा गया था. इस मामले में पुलिस की 10 टीमें मामले को सुलझाने में जुटी हैं. इनमें से चार विभव का लोकेशन ट्रेस करने की जद्दोजहद में हैं.


ये भी पढ़ें: स्वाति मालीवाल के सवाल पर चुप रहे केजरीवाल, संजय सिंह ने याद दिलाया मणिपुर


AIIMS में हुआ स्वाति का मेडिकल
दूसरी ओर कल पूछताछ के बाद पुलिस स्वाति मालीवाल को मेडिकल के लिए AIIMS में लेकर आई थी. वो 4 घंटे तक एम्स में रहीं. रात को करीब 11 बजे दिल्ली पुलिस की टीम उनको एम्स के ट्रामा सेंटर में लाई और देर रात करीब 3 बजकर 15 मिनट पर उनको एम्स से वापस लेकर उनके घर के लिए निकली.  वहीं, एक इत्तेफाक देखने को मिला कि जब स्वाति मालीवाल मेडिकल के लिए एम्स लाई गई थीं, उसी वक्त दिल्ली महिला आयोग की एक टीम भी एम्स पहुंची. हालांकि, टीम ने ये स्पष्ट किया कि वो किसी अन्य मामले में वहां आई हैं.


ये भी पढ़ें: 3 दिन बाद स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, BJP को चेतावनी देकर बोलीं- न करें राजनीति


विभव कुमार पर लगाए गहरे आरोप
स्वाति मालीवाल की ओर से आरोप लगाया गया है कि 13 मई के दिन दिल्ली के सीएम हाउस में उनके साथ मारपीट की गई. सीएम के निजी सलाहकार विभव कुमार ने उनको सीएम आवास पर बुरी तरह से पीटा. स्वाति मालिवाल के अनुसार विभव ने उन्हें थप्पड़ मारा, लातों से मारा. पेट में मारा और उनके शरीर पर हमला किया. इस घटना की शिकायत उन्होंने दिल्ली पुलिस को कॉल करके उसी दिन दी थी. हालांकि, उन्होंने लिखित में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी.