Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल के सवाल पर चुप रहे केजरीवाल, संजय सिंह ने याद दिलाया मणिपुर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2250959

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल के सवाल पर चुप रहे केजरीवाल, संजय सिंह ने याद दिलाया मणिपुर

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल से बदसलूकी से जुड़े मामले पर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल पूछे जाने पर संजय सिंह ने कहा कि इस पर राजनीतिक खेल नहीं खेली जानी चाहिए. आम आदमी पार्टी एक परिवार है और पार्टी ने अपना रूख साफ कर दिया है.

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल के सवाल पर चुप रहे केजरीवाल, संजय सिंह ने याद दिलाया मणिपुर

Sanjay Singh on Swati Maliwal: लखनऊ में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान केजरीवाल और अखिलेश यादव ने जमकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. स्वाति मालीवाल से जुड़े सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि इससे ज्यादा जरूरी और भी सवाल हैं. वहीं, संजय सिंह ने इस दौरान प्रज्व्वल रेवन्ना, मणिपुर और पहलवानों के धरने को लेकर भाजपा को घेरा.

स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर चुप रहे केजरीवाल
आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब अरविंद केजरीवाल से स्वाति मालीवाल के बारे में सवाल पूछा गया तो वो तो चुप रहे, लेकिन आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उल्टे बीजेपी पर सवाल खड़े करना शुरू कर दिए. उन्होंने मणिपुर से लेकर प्रज्ज्वल रेवन्ना और पहलवानों के धरने के ऊपर भाजपा को घेरना शुरू कर दिया. संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक परिवार है. पार्टी ने अपना रूख बता दिया है.

ये भी पढ़ें: विभव कुमार को NCW ने समन जारी कर कल बुलाया, स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

संजय सिंह ने कहा भाजपा दे जवाब
संजय सिंह ने कहा कि स्वाति मालीवाल पर तो बीजेपी को जवाब देना चाहिए. जब स्वाति मालीवाल पहलवानों के धरने पर गई थीं तब उनके साथ क्यों बदसलूकी की गई थी? भाजपा को इसपर जवाब देना चाहिए. बीजेपी को मणिपुर के मुद्दे पर जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा, स्वाति मालीवाल के मसले पर राजनीतिक खेल न खेला जाए.

इससे भी जरूरी है मसले
वहीं, दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वाति मालीवाल से जुड़े मुद्दे पर कहा कि फिलहाल इससे जरूरी मुद्दे सामने हैं. बता दें कि 13 मई के दिन दिल्ली पुलिस को एक कॉल मिली, जिसमें शिकायतकर्ता ने खुद को स्वाति मालीवाल बताते हुए कहा कि उनके साथ मारपीट की गई है. इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस की टीम स्वाति मालीवाल के सरकारी आवास पर पहुंची है.

Trending news