SYL News: SYL के मुद्दे को लेकर आज पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के बीच बैठक की गई, जिसकी अगुवाई केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने की. चंड़ीगढ़ के सेक्टर 17 के ताज होटल में इस बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में भगवंत मान और मनोहर लाल के साथ-साथ हरियाणा और पंजाब के मुख्यसचिव संजीव कौशल और अनुराग वर्मा भी शामिल हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच तीसरी बैठक
दरअसल, सतलुज-यमुना लिंक नहर को लेकर दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच यह तीसरी बैठक है. करीब 1 घंटे 20 मीनट तक चला यह मीटिंग बेनतीजा रहा. बैठक से बाहर निकलने के बाद सीएम मान ने कहा कि हम अपने पुराने स्टैंड पर कायम हैं. हमारे पास देने के लिए अतिरिक्त पानी नहीं है. सीएम भगवंत मान ने कहा कि पानी तो है नहीं नहर कहां से बनेंगे.


पंजाब के पास एक बूंद भी पानी नहीं
इसके साथ ही पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि 4 जनवरी को कोर्ट में याचिका लगाएंगे. उन्होंने कहा कि अकेले नहर निर्माण का मुद्दा नहीं है. नहर में डालेंगे क्या? जब पंजाब के पास पानी नहीं है. भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के पास देने के लिए एक बूंद भी पानी नहीं है.



मान हैं कि मानते नहीं


उधर इस मुद्दे पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि बड़े ही मनोहर माहौल में बातचीत हुई. साथ ही मनोहर लाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेर कहा कि मान हैं कि मानते नहीं. बता दें कि भगवंत मान ने बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पंजाब के देने के लिए एक बूंद भी अतिरिक्त पानी नहीं है.