Delhi News: राजधानी दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले सागरपुर इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर नाबालिक लड़के ने  कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर दोस्त बनी नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया. लडकी अपनी जान बचाकर मौके से भाग कर ई रिक्शा की मदद से डाबड़ी के नजदीक मेट्रो स्टेशन पर पहुंची. अधिक खून बहने से डाबड़ी मेट्रो स्टेशन पर जब पीड़िता अचेत हो गई तो वह पर तैनात जवान ने घायल लडकी की मदद की. तब कही जाकर लडकी की उसके परिजनों से बात हो पाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर पहुंचकर लड़की के परिजनों ने घायल लड़की को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां जांच में लड़की के साथ दुष्कर्म होने जैसे हालत दिखे. लड़की को तुरंत दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. घायल लडकी के ब्यान पर सागरपुर पुलिस ने आरोपी दबोच लिया. वहीं पीड़िता अस्पताल में ऑपरेशन के बाद डॉक्टर की निगरानी में है. लड़की की उम्र 17 वर्ष थी और वह सरकारी स्कूल में 12वीं की छात्रा है और अपने परिवार के साथ रहती है.


ये भी पढ़ें: Haryana Khel Nursery Yojana: क्या है हरियाणा खेल नर्सरी योजना, जानें लाभ और आवेदन की आखिरी तारीख


DCP रोहित मीणा से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया कि बीते साल कई महीनों से इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती एक नाबालिग से हुई थी. साउथ वेस्ट दिल्ली जिले के स्थित सरकारी स्कूल में वह 12वीं का छात्र है. दोनों अक्सर इंस्टाग्राम पर चैट करते थे. वह जनकपुरी स्थित कोचिंग सेंटर में ट्यूशन पढ़ने जाती है. नाबालिग ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर उसे मिलने बुलाया. वह एक बजे घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली और करीब तीन बजे ट्यूशन के बाद सागरपुर स्थित काली माता मंदिर के पास पहुंची.


यहां नाबालिग दोस्त मिला जो कि उसका पहले से इंतजार कर रहा था. वह पीड़िता को ई-रिक्शा में बैठाकर सागरपुर के अंदर गली में अपने दोस्त के फ्लैट पर ले गया. यहां छात्रा को नशीला पदार्थ मिलाकर छोले-भटूरे खिलाए. जिसके बाद वह अचेत हो गई. वहीं पुलिस ने लडकी और परिजनों की सूचना पर दुष्कर्म और पॉक्सो आदि की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया. साथ ही आरोपी नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया. दिल्ली पुलिस आगे की जांच मे सबूत जुटाने लगी है.
इनपुट: शरद भारद्वाज