मेष राशि
मेष राशि के जातकों को आज काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. आज आप काम के लिए किसी यात्रा पर जा सकते हो. खाने का ध्यान रखें. बाहर के खाने की वजह से सेहत बिगड़ सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिल सकती है. व्यावसाय करने वाले लोगों को ज्यादा फायदा होगा. जीवनसाथी के साथ आज अच्छा वक्त बिताने का मौका मिलेगा, जिससे रिश्ते बेहतर होंगे. 


मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन चुनौतीभरा हो सकता है, बॉस से किसी बात पर अनबन होगी. आज के दिन कुछ भी बोलने से पहले सोच-विचार कर लें, परेशान होना पड़ सकता है. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले घर के लोगों की सलाह लें. 


कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी करने वाले लोगों को थोड़ी परेशानी हो सकती है. व्यापारी वर्ग को आज के दिन फायदा मिलेगा. आज के दिन आप दूसरों की मदद करने की कोशिश न करें, नुकसान हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.  


सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, व्यापार में थोड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज सफलता मिल सकती है. परिवार के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 


कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज आपसी तालमेल बिठाकर काम करना फायदेमंद है, क्रोध करने से बचें. घर पर आज किसी से विवैद हो सकता है, घर की बड़ों की मदद लें. सेहत अचानक बिगड़ सकती है. 


तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है, प्रमोशन हो सकता है. आज के दिन आपके सारे रुके हुए काम पूरे होंगे, जिसे मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. घर के बड़ों का आशिर्वाद लें. 


वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपको रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आज के दिन सेहत का विशेष ध्यान रखें, कोई भी परेशानी होने पर तुरंत डॉक्टर की सलाह लें. 


धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग-दौड़ भरा रहने वाला है, आज आपको एक साथ कई जरूरी काम पूरे करने पड़ सकते हैं. आज के दिन पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें, नुकसान हो सकता है. आज के दिन किसी जरूरतमंद को दान करें. 


मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपको नौकरी के बेहतर ऑप्शन मिल सकते हैं. व्यापार में भी मुनाफा होगा. आज के दिन क्रोध करने से बचें और घर से माता-पिता का आशिर्वाद लेकर निकलें. 


कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों को आज उनकी मेहनत का फल मिलेगा, लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नौकरी की प्राप्ति होगी. आज के दिन आप अपने दोस्तों यो परिवार के लोगों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं.  


मीन राशि
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरी के अवसर मिलेंगे लेकिन व्यापार करने वाले लोगों को आज के दिन विशेष ध्यान रखना होगा, किसी भी तरह के जोखिम से बचें. परिवार के लोगों के साथ वक्त बिताएं, रिश्ते बेहतर होंगे.