Weather: दिल्ली के मौसम में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है.  दिल्ली के तापमान अब धीरे-धीरे गिरावट देखने को मिल रही है. बीते बुधवार के दिन दिल्ली का अधिकतम तापमान 33.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस तक रिकॉर्ड किया गया है. दिल्ली में तापमान गिरने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली. क्योंकि अक्टूबर के इस महीने में तेज धूप के साथ-साथ दिल्ली का तापमान काफी दिनों से 35 डिग्री के आसपास बना हुआ था. हालांकि अब दिन में धूप की चटक कम होने लगी है. हवाएं भी चलने लगी है. लोगों को सुबह और रात के समय ठंड का एहसास होने लगा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली में आज कैसा रहेगा मौसम 
आज यानी कि गुरुवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वहीं आज हल्की हवाएं चलेगी. धूप की चटक कम रहेगी. हवा की वजह से लोगों को दोपहर के समय गर्मी से राहत मिलेगी. फिलहाल 28 अक्टूबर तक अधिकतम और न्यूनतम तापमान में गिरावट होने की संभावना काफी कम होगी.


ये भी पढ़ें: खिड़की डोला टोल को बनाया जाएगा इंटरचेंज? नायब सरकार ले सकती है बड़ा फैसला


आज इन इलाकों में बारिश की संभावना 
वहीं आज यानी की गुरुवार के दिन देश के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार कर्नाटक, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में मूसलाधार बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग के अनुसार दक्षिणी झारखंड में अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा के भारी बारिश के होने का अनुमान है. वहीं 25 अक्टूबर को अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश भी हो सकती है. इसके साथ ही ढेंकनाल, पुरी, खोर्दा, मयूरभंज, केंद्रपाड़ा, केंदुझार, जगतसिंगपुर, जाजपुर और कटक में मूसलाधार बारिश की चेतावनी जारी की है.


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!