Ank Jyotish

इस मूलांक वाले लोगों पर सदा बनी रहेगी बजरंग बली की कृपा, मिलेगा धन लाभ और सप्राइज

Renu Akarniya
Oct 16, 2023

मूलांक 1

आज का दिन अच्छा रहेगा, दोस्त और परिजनों का साथ मिलेगा. जरूरी कामों में सलाह लेकर काम करने से सफलता हासिल होगी. अपने लक्ष्य पर फोकस बनाए रखें.

मूलांक 2

आज का दिन सामान्य रहने वाला है. लेनदेने के मामलों में विवाद होने की संभावना है, बिजनेस में तरक्की होगी और धन लाभ होगा. काम में धैर्य बनाए रखने की जरूरत है.

मूलांक 3

मूलांक 3 वाले लोगों का दिन सामान्य रहेगा. दोस्तों और करीबियों से मिलने का मौका मिलेगा, साथ ही शुभ समाचार सुनने को मिलेगी, जिससे खुशी का माहौल बना रहेगा.

मूलांक 4

आज कार्यक्षत्र में अधिकारियों का विश्वास जीत लेंगे, आपका काम और परिश्रम सभी को हैरान करने वाला रहेगा. काम को लेकर परिवार में कहासुनी हो सकती है. परेशानी का माहौल बन सकता है.

मूलांक 5

आज के दिन जरूरी का परिणाम मिलने वाला है. साथ ही कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और दोस्तों की मदद से तरक्की की ओर कदम बढ़ेगा. आज अनजाने सुख की प्राप्ति हो सकती है.

मूलांक 6

आज कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियां बढ़ सकती है, जिससे कि पर्सनल जिंदगी पर प्रभाव पड़ सकता है. अपने सहकर्मियों के साथ विवाद न करें और मन को शांत रखने का प्रयास करें.

मूलांक 7

आज का दिन आपका अच्छा और शुभ रहने वाला है. कार्यों में आगे बढ़ने की और कदम बढ़ाने वाले हैं, जिसमें सफलता हासिल होगी. सलाह से किए गए कामों में तरक्की हासिल होगी.

मूलांक 8

आज का दिन अच्छा रहेगा और साथ ही नए पड़ाव की शुरुआत भी हो सकती है. करियर में सफलता मिलेगी और आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. काम को लेकर सहयोग मिलेगा.

मूलांक 9

आज जोखिम भरे कामों में न पड़े, सावधानी बरतें और साथ ही सलाह लेकर ही किसी जरूरी काम को अंजाम दें. निजी मामलों में जल्दबाजी से लिए गए फैसलों में परेशानी की सामना करना पड़ सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story