मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. लोन लेने का प्रयास कर रहे जातकों का काम पूरा होगा. सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं. ये सप्ताह आपके लिए मिला-जुला फल देने वाला है.

Divya Agnihotri
Sep 03, 2023

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों इस सप्ताह किसी भी नए काम की शुरुआत करने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार कर लें. आर्थिक मामलों के लिए ये सप्ताह ज्यादा खास नहीं है, इसलिए किसी को भी पैसे देने से बचें. परिवार के सदस्य की सेहत बिगड़ सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, परिवार के सदस्यों के साथ बेहतर समय बिताएंगे. संतान पक्ष की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने के योग हैं.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह ज्यादा व्यस्तता वाला रह सकता है. किसी भी नए काम की शुरुआत से पहले अपने से बड़ों की सलाह जरूर लें. नौकरीपेशा लोग सतर्क रहकर काम करें, किसी दूसरे की बात में आने से बचें, विवाद हो सकता है.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. शादी-विवाह के लिए समय उपयुक्त है, प्रेम संबंधों को परिवार की मंजूरी मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी ये समय काफी अच्छा है, ऑफिस में लोग आपके काम से प्रभावित होंगे.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है. खर्च की अधिकता रह सकती है, केवल अत्याधिक जरूरी चीजों पर ही खर्च करें. परिवार के साथ बेहतर समय बिताने का मौका मिलेगा.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. घर में किसी करीबी का आगमन होगा, जिसके साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है. परिवार के साथ बेहतर वक्त बिताएंगे, सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, आप लंबे समय से जिस काम को करने की कोशिश कर रहे थे उसमें सफलता मिलेगी. आपको एक साथ कई बेहतर विकल्प मिल सकते हैं, खुद पर भरोसा रखकर चयन करें सफलता मिलेगी.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, कई नए लोगों से मुलाकात होगी. इस सप्ताह किसी की भी कही-सुनी बातों पर विश्वास करने से बचें, विवाद की स्थिति बन सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. काम और परिवार के बीच तालमेल बिठाने की कोशिश करें, वरना परिवार के लोगों के साथ विवाद हो सकता है. आर्थिक मामलों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, इस हफ्ते आपके सभी पुराने काम पूरे होंगे. नौकरीरपेशा और व्यापारी वर्ग के लिए भी ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. क्रोध करने से बचें.

VIEW ALL

Read Next Story