Jhajjar News: झज्जर से एक मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने एक महिला को अपने भाई को हथियार मुहैया कराने के प्रयास में गिरफ्तार किया है. लेकिन ये अपने प्रयासों में सफल हो पाती इससे पहले पुलिस के हत्थ लग गई. वहीं महिला को पुलिस हिरासत में लेने के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां अदालती कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला अपने भाई को हथियार पहुंचाने आई थी 
अपने अपराधी भाई को हथियारा मुहैया कराने का प्रयास एक महिला को भारी पड़ गया. इससे पहले कि वह अपने प्रयासों में सफल हो पाती पुलिस के हत्थे चढ़ गई. महिला को अदालती आदेश पर जेल भेजा गया है.  सदर थाना प्रभारी सुन्दर पाल के अनुसार कस्बा बादली की रहने वाली एक महिला के बारे में गुप्त सूचना मिली थी कि वह झज्जर में बादली फ्लाईओवर के पास खड़ी है और उसके पास एक नीले रंग का बैग है, जिसमें हथियार हो सकते हैं.  इस सूचना के मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही महिला वहां से भागने लगी, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया.  जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से पुलिस को एक पिस्तौल व एक रिवाल्वर बरामद हुए.  दोनों ही हथियारों की मैगजीन में तीन-तीन कारतूस भरे हुए थे.  


ये भी पढ़ें- फैक्ट्री कर्मियों को बंधक बनाकर गैंग करता था कॉपर वायर की चोरी, 8 लोग गिरफ्तार


अपराधी निरज ढाडा को गिरफ्तार करने का प्रयास में पुलिस 
पुलिस पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि उसे यह हथियार अपने अपराधी भाई नीरज ढांडा के पास पहुंचाने थे. हथियारों की बरामदगी के लिए उसका भाई रिवाड़ी उसका इंतजार कर रहा था. महिला का यह भी कहना था कि उसका भाई अपराधी किस्म का है और वह 6 माह पहले ही जेल से बाहर आया है.  इन हथियारों से उसके भाई की योजना क्या थी इसके बारे में महिला से पुलिस को कुछ भी पता नहीं चल पाया है. उधर पुलिस आरोपी महिला की गिरफ्तारी के बाद नीरज ढांडा को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है.  पुलिस का कहना है कि नीरज की गिरफ्तारी के बाद ही इस पूरे प्रकरण से रहस्यमयी पर्दा उठ पाएगा. 


Input- सुमित कुमार