कुलवंत सिंह/यमुनानगर: यमुनानगर में पेट्रोल पंप पर लूट की नाकाम कोशिश का वीडियो सामने आया है तब से यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लूट करने आए युवक को सेल्समैन ने मौके पर ही पकड़ लिया और फिर जमकर धुनाई की अब पूछताछ में कई अहम खुलासे किए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: दिल्ली में भी दुमका जैसी घटना, अमानत ने प्रेम जाल में फंसाया फिर नाबालिग को मार दी गोली


यमुनानगर के मधु चौक के पास महिंद्रा पेट्रोल पंप पर कल हुई लूट की नाकाम कोशिश में नया खुलासा हुआ है. सीआईए वन के जांच अधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि लूट में सिर्फ मौके पर पकड़ा गया. आरोपी मोनू ही शामिल नहीं था बल्कि उसका एक और साथी ललित भी उसके साथ इस वारदात को अंजाम देने में शामिल था, मगर वो मौके पर नहीं था. पुलिस के अनुसार ललित बाइक पर सवार था, लेकिन वो कुछ दूर पीछे रुक गया और आरोपी मोनू अवैध हथियार के साथ पेट्रोल पंप पर लूट करने के लिए पहुंच गया.


लूटेरे मोनू ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि उसने मां के इलाज के लिए लूट की कोशिश की मोनू ने कहा कि मेरी मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है और इलाज के लिए पैसे की जरुरत थी. ऐसे में मोनू ने मेहनत से नहीं बल्कि लूट को पैसे कमाने का जरिया बनाया और अवैध हथियार के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंच गया.


आरोपी मोनू को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस को पता चला है कि दोनों आरोपी यूपी के रहने वाले हैं और लूट के इरादे से पेट्रोल पंप पर आए थे. हांलाकि पुलिस आरोपी मोनू का क्रिमिनल रिकॉर्ड भी खंगाल रही है. गौरतलब है कि 31 अगस्त को महिंद्रा पेट्रोल पंप पर मोनू ने लूट की कोशिश की थी, जिसके बाद सेल्समैन ने उसे दबोच लिया और लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया.