कुलवंत सिंह/यमुनानगर : सढौरा के गांव कनीपला से करीब ढाई सौ मीटर दूर स्थित एक पुराने कुएं से महिला का शव बरामद किया गया. उसके सिर पर चोट के निशान पाए गए. महिला को कुएं में धक्का देकर मौत के घाट उतारा गया. ग्रामीणों के बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है. कुआं का इस्तेमाल नहीं किया जाता और इसमें बरसात का पानी जमा रहता है। 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों के अनुसार रविवार सुबह गांव इस्माइलपुर की निर्मला और एक अनजान युवक सड़क किनारे खड़े होकर काफी देर तक बहस करते दिखाई दिए थे. देखते ही देखते दोनों में कहासुनी हद से पार होने लगी. इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, युवक निर्मला को खींचकर कुएं के पास ले गया और उसे धक्का दे दिया. इसके बाद युवक ने ऊपर से निर्मला पर ईंटें भी बरसाईं.



जब तक गांव वाले नजदीक पहुंचते, युवक फरार हो गया. कुआं बेहद गहरा होने की वजह से जब तक महिला को निकालने के लिए मदद बुलाई गई, तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी. निर्मला के पति मांगेराम की 2 साल पहले मौत हो चुकी है. 


एसएचओ ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि कुएं में महिला का शव पड़ा हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताए गए हुलिए और बाइक नंबर के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है. बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब वह काम पर जा रहा था तो उसने देखा कि एक व्यक्ति महिला को खींचकर कुएं के पास ले जा रहा था.


WATCH LIVE TV