Yamunanagar News: यमुनानगर के कुलचंदू गांव के रहने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. व्यक्ति का नाम जगरनाथ है और जगाधरी की नई अनाज मंडी में उसने सुसाइड किया है.वहीं उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में लें जाया गया, जहां उसने अपना दम तोड़ दिया. वहीं  परिजनों का कहना है कि उसकी मौत की वजह पड़ोसी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जगरनाथ के बेटे सुखबीर ने बताया कि पड़ोसियों ने उनके परिवार पर हमला किया था, जिसके बाद उन्हें 1 साल की सजा हुई थी. मेरे पिता काफी दिन से परेशान थे. क्योंकि उन्हें पड़ोसियों से जान का खतरा था. परिजनों को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें जगरनाथ ने मौत से पहले अपने सुसाइड नोट में उन लोगों का नाम लिखा है. जिन लोगों से वह बेहद परेशान था. परिजनों का कहना है कि सुसाइड नोट में जिस एक व्यक्ति का नाम है वो साडोरा विधायक रेणु बाला का रिश्तेदार है. परिजनों का आरोप है कि विधायक रेणु बाला ने भी इस मामले में दबाव बनाया है.


ये भी पढ़ें: ICC ODI Team of the Year 2023: आईसीसी ने रोहित शर्मा को दी वनडे टीम ऑफ द ईयर की कप्तानी, विराट का नाम भी लिस्ट में शामिल


जगाधरी हुड्डा 17 थाने का यह मामला है. फिलहाल पुलिस यह साफ नहीं कर पा रही है कि उनकी मौत की वजह सुसाइड है या फिर अन्य कारण है. हुड्डा सेक्टर 17 के SHO धर्मेंद्र का कहना है कि जगाधरी की अस्पताल में मौत हुई है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा और उसके बाद तफ्तीश की जाएगी. जगरनाथ की मौत के रहस्य से पर्दा उठाना जरूरी है. क्योंकि इसमें पड़ोसियों पर सुसाइड के लिए दबाव बनाने जैसे कई गंभीर आरोप है. फिलहाल देखना होगा तफ्तीश में क्या कुछ निकलकर सामने आता है.
Input: Kulwant Singh