Parliament Monsoon Session: संसद का मानसून सत्र आज (सोमवार) समाप्त हो गया. लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही अपने निर्धारित समय से चार दिन पहले अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई. संसद का मानसून सत्र 18 जुलाई से शुरू हुआ था और 12 अगस्त तक चलना था. सत्र खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी सांसदों से मुलाकात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी और विपक्षी दलों के सांसदों की मुलाकात लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के ऑफिस में हुई. इस मीटिंग में तृणमूल कांग्रेस की सांसद मोहुआ मोइत्रा भी शामिल हुईं. पीएम मोदी की इस बैठक में लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे. 



मोदी सरकार पर हमलावर रहीं मोहुआ मोइत्रा


टीएमसी सांसद मोहुआ मोइत्रा मोदी सरकार के खिलाफ हमलावर रही हैं. वह सरकार की कई नीतियों की आलोचना कर चुकी है. संसद में भी वह टीएमसी की सबसे मुखर वक्ताओं में से एक हैं.  उन्होंने हाल में लोकसभा में कहा था इस सरकार के पास महत्वपूर्ण चीजो को नजरअंदाज करने और सुर्खियों पर ध्यान केंद्रित करने की एक अदभुत आदत है. जीडीपी के बजाय सरकार ने हमारे डीपी के बारे में चिंता की. 



महुआ मोइत्रा ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोगों से अपील है कि तिरंगे को 2 अगस्त से 15 अगस्त के बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की प्रोफाइल पिक्चर के रूप में लगाएं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर