Delhi Rainfall Update Today: दिल्ली में बीती रात से बारिश (Rainfall In Delhi) हो रही है. आज सुबह भी बारिश ने दिल्ली को भिगो दिया. मौसम विभाग (IMD) ने अनुमान जताया है कि आज दिनभर टिप-टिप करके पानी बरसता रहेगा. हालांकि, वैसे तो आज संडे है. ज्यादा दफ्तरों की छुट्टी है. लेकिन अगर आप वीकेंड पर मस्ती करने या किसी और काम से आज घर से बाहर निकलने वाले हैं तो ये खबर पूरी जरूर पढ़ लें. बारिश (Rainfall Forecast) कितनी और कब होगी इसके बारे में जरूर जान लें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली को बारिश ने भिगोया


बता दें कि बारिश की वजह (Delhi Rainfall Reason) से आज दिल्ली भीगी हुई है. सड़कें पानी से गीली हैं. बारिश की वजह से सड़कों पर गाड़ियों की रफ्तार भी धीमी हो गई है. जैसा कि बारिश का पूर्वानुमान है तो बारिश के कारण कई जगहों पर जाम लगने की भी आशंका है. घर से निकलने से पहले इन बातों का ध्यान रखें. आज दिल्ली में मंडी हाउस, आरके पुरम, इंद्रप्रस्थ, कर्तव्य पथ और सेंट्रल दिल्ली के तमाम इलाकों में बारिश हुई.


अचानक बदला मौसम


जान लें कि शनिवार को दिल्ली में अचानक मौसम (Weather Report) बदल गया और बारिश शुरू हो गई. इसके साथ ही तेज हवाएं भी चलीं. शनिवार से शुरू हुई बारिश रुक-रुक कर अभी तक हो रही है. दिल्ली के ग्रेटर कैलाश, इंडिया गेट और जनपथ के इलाके में हल्की से मीडियम बारिश हुई है. इसके अलावा तेज हवा भी चली है.


कब तक जारी रहेगी बारिश?


मौसम विभाग ने बताया कि वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से दिल्ली समेत उत्तर भारत के अलग-अलग इलाकों में बारिश हो रही है. 3 मार्च यानी आज भी दिल्ली समेत उत्तर-पश्चिम भारत में बारिश होगी. बारिश की वजह से तापमान में भी कमी आएगी. अगले 2-3 दिन पारा 3 से 5 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है.