Tej Pratap Yadav Post On Devraha Baba: इन दिनों बिहार की राजधानी पटना में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री कथा कर रहे हैं. धीरेंद्र शास्त्री की हनुमान कथा को सुनने के लिए दूर-दूर से लोग उनके पंडाल में पहुंच रहे हैं. आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री के पटना आने के बाद उनका एक दिव्य दरबार लगने वाला था. कथित तौर पर पंडाल में लोगों की संख्या बढ़ने की वजह से इसे कैंसिल करना पड़ा. धीरेंद्र शास्त्री के कथा आयोजन के बीच बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में तेज प्रताप यादव ने देवरहा बाबा का जिक्र किया है और उन्हें वास्तविक बाबा बताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजप्रताप यादव की इस पोस्ट का धीरेंद्र शास्त्री से कोई लेना-देना नहीं है फिर भी लोग इसे धीरेंद्र शास्त्री के एंगल से जोड़कर देख रहे हैं. तेजप्रताप यादव ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ये हैं वास्तिवक बाबा... ब्रह्मलीन ब्रह्मर्षि योगिराज देवरहा बाबा, सिद्ध योगी संत.." पोस्ट के साथ ही तेज प्रताप यादव ने अपने जन्म का रहस्य भी खोला है. उन्होंने कहा कि उनका जन्म इन्हीं बाबा के आशीर्वाद से हुआ है. आपको बता दें कि लालू परिवार लंबे समय से ब्रह्मर्षि योगिराज देवरहा का भक्त है. समय-समय पर लालू यादव भी योगिराज देवरहा बाबा के दर्शन के लिए जाते रहे हैं.



तेज प्रताप यादव ने अपने इस पोस्ट में धीरेंद्र शास्त्री का खुलकर नाम नहीं लिया है लेकिन कई लोगों का मानना है कि वह इसके जरिए बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर निशाना साधने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि पटना में चल रही धीरेंद्र शास्त्री की कथा पूरे 5 दिन चलेगी. सियासी गलियारों में धीरेंद्र शास्त्री के इस कथा की चर्चा जोरो शोरों पर है. आपको बता दें कि पहले से बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव धीरेंद्र शास्त्री के इस कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं.