दिल्ली के गोकुलपुरी में डबल मर्डर की वारदात सामने आई है. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में सीनियर सिटीजन दंपति की हत्या हुई है. पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने लूट के मकसद से हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस को सोमवार सुबह मामले की जानकारी मिली थी, जिसके बाद आला अफसर सहित पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि मरने वाले बुजुर्ग शख्स बतौर वाइस प्रिंसिपल एक सरकारी स्कूल से रिटायर हुए थे. वो गोकुलपुरी में अपनी पत्नी के साथ रहते थे. फिलहाल, पुलिस घर की छानबीन कर रही है और यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि अगर लूटपाट हुई है तो कितनी रकम लुटेरों के हाथ लगी है.


हत्या की इस घटना में एक मृतक का नाम राधेश्याम है जिसकी उम्र 72 साल बताई जा रही है. वहीं दूसरी मृतक राधेश्याम की पत्नी वीना है जिनकी उम्र 68 साल बताई गई है. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है.


इस मामले में किसी भी सुराग तक पहुंचने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम क्राइम और फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ मिलकर मौके से सबूत एकत्रित कर रही है. जांच करने वाली पुलिस की टीम ने आस-पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर. आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी.