Jharkhand News: झारखंड के धनबाद शहर के वासेपुर में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दो लड़कों की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस वारदात के पीछे लव अफेयर में हुए विवाद को वजह माना जा रहा है. पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है. इनमें एक महिला भी शामिल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस डबल मर्डर को लेकर वासेपुर में गम और गुस्से का माहौल है. सोमवार शाम दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपे गए. पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा. यह वारदात बीती रात की है. 


रेत डाला गला


वासेपुर के आरा मोड़ गनी मुहल्ला में आधा दर्जन युवकों ने दो किशोरों मोहम्मद साहिल (14) और मोहम्मद सुहैल (15) को दौड़ा कर पकड़ा और उनका गला रेत दिया. दोनों दोस्त थे और वासेपुर की न्यू अफसर कॉलोनी मारूफगंज के रहने वाले थे. 


वारदात के बाद किसी की सूचना पर पुलिस पहुंची. दोनों के शव तंग गली में एक-दूसरे से 15 फीट की दूरी पर पड़े थे. हत्याकांड के बाद इलाके में भारी भीड़ जुट गई. इस वजह से पुलिस को दोनों लाशों को कब्जे लेने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.


5 पुलिस की हिरासत में


पुलिस ने जिन पांच लोगों को हिरासत में लिया है, उसमें वासेपुर में रहने वाले मोंटी, तबरेज, साजिद और रॉकी शामिल हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि मारे गये साहिल-सुहैल की मोंटी और रॉकी के साथ पहले भी लड़ाई हो चुकी है. इस लड़ाई का कारण एक लड़की थी. 


हालांकि पुलिस को अभी तक उस लड़की की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि हिरासत में लिए गए लोग ही उन दोनों की हत्या में शामिल है. डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर अरबिंद कुमार ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.



(इनपुट- IANS)


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर