Elon Musk Tweet: ट्विटर के मालिक एलन मस्क की एंट्री के बाद से ही कंपनी में कई बदलाव होना शुरू हो चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही CEO पराग अग्रवाल को बाहर का रास्‍ता दिखाया था और उसके बाद कई कर्मचारियों से इस्‍तीफा मांगा गया. मस्‍क कंपनी में व्यापक रूप से छंटनी प्रकिया शुरू करना चाहते हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन लोगों को भी नौकरी से निकाला जा रहा है. जो लोग मैनेजमेंट के फैसले की आलोचना कर रहे थे और अब हाल ही में एलन मस्‍क ने ट्वीट कर बताया है कि कई लोगों के ट्विटर अकाउंट्स से बैन हटा दिया गया है. वहीं ट्रम्प और कंगना रनौत को लेकर क्‍या स्थिति है, आइए जानते हैं इस रिपोर्ट में.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एलन मस्‍क ने किया ट्वीट 


ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने शुक्रवार, 18 नवंबर को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने बताया है कि ट्विटर पर कई लोगों के अकाउंट से बैन हटा लिया गया है. इसमें कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन, साइकोलोजिस्ट जॉर्डन पीटरसन और कंजर्वेटिव पैरोडी साइट बेबीलोन बी के ट्विटर अकाउंट्स शामिल है. उन्‍होंने यह भी बताया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के अकाउंट पर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है. 


कंगना रनौत का क्‍या हुआ? 



आपको बता दें कि कंगना का अकाउंट मई 2021 में पर्मानेंटली बैन कर दिया गया था. उस समय ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा था कि हम ये बात स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि अगर कोई ऐसा ट्वीट भी करता है, जिससे ऑफलाइन नुकसान पहुंचने की आशंका है तो भी हम उस पर इसी तरह का एक्‍शन लेंगे. उन्‍होंने ट्विटर के नियमों का बार-बार उल्लंघन किया है. उसकी वजह से ये कार्रवाई की गई. आपको बता दें कि अभी भी कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को रिस्‍टोर नहीं किया गया है. 


ट्विटर पर फीफा वर्ल्‍ड कप का लुत्‍फ उठाएं  


एलन मस्‍क ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि संडे को फीफा वर्ल्‍ड कप का पहला मैच है. बेस्‍ट कवरेज और रीयल-टाइम कमेंट्री ट्विटर पर देखें.  


 ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर