नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया. पीड़िता के परिवार की ओर से इस केस को लड़ रही वकील दीपिका सिंह रजावत ने तमाम मुश्किलों के बाद भी पीड़िता के परिवार का साथ नहीं छोड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनकी तारीफ इसलिए भी हुई क्योंकि वो परिवार के साथ उस वक्त खड़ी रहीं जब स्थानीय लोग तक आरोपियों का सर्मथन कर रहे थे. अब दीपिका सिंह रजावत को हॉलीवुड की सुपरस्टार एमा वाटसन का सपोर्ट मिला है. दीपिका सिंह रजावत की तस्वीर को शेयर करते हुए एमा वाटसन ने दीपिका को एक शक्तिशाली महिला बताया है.


 



एमा वाटसन के इस ट्वीट को लोग काफी लाइक और रीट्वीट भी कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले भी दीपिका सिंह रजावत की यह तस्वीर काफी वायरल हुई थी और उनकी काफी तारीफ भी हुई थी . लोगों ने कहा था कि वो एक मजबूत महिला हैं. दरअसल यह तस्वीर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई खत्म होने के बाद ली गई थी.


इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था. लोगों ने दीपिका की इस तस्वीर को काफी पसंद भी किया था और हर किसी ने उनके जज्बे को सलाम किया था.यहां तक खबरें आईं थीं कि दीपिका पर केस छोड़ने का काफी दबाब बनाया गया लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और इस केस में जी जान से जुटी हुई हैं.


उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था 'मेरा बलात्कार हो सकता, मर्डर भी किया जा सकता है और शायद प्रैक्टिस ही करने ना मिले. मुझे अलग-थलग कर दिया गया है. मुझे नहीं पता मैं कैसे रह पाऊंगी.'