आशीष श्रीवास/बालाघाट. मध्य प्रदेश में बालाघाट से गोंदिया रेलमार्ग के बीच आने वाले बिरसोला रेलवे स्टेशन पर उस समय अफरा-तफरी जैसा माहौल हो गया. जब बिना ड्राइवर के रेल इंजन पटरी पर चलने लगा. यह देखकर वहां मौजूद स्टॉफ हैरान रह गया और इंजन को रोकने की कोशिश करने लगा लेकिन इंजन तब तक स्पीड पकड़ चुका था. इससे पहले कोई हादसा होता, काफी मशक्कत के बाद इंजन को रोक लिया गया. इस मामले में जिम्मेदारों से बात करनी चाही तो उन्होंने इस घटना के बारे में कोई जवाब नहीं दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंद नहीं किया गया था रेल इंजन 


जानकारी के अनुसार, बिरसोला रेलवे स्टेशन पर रूट चेंज होते हैं. यहां अक्सर रेल इंजन बंद नहीं किया जाता है. लेकिन यही बात एक बड़ा हादसा होने का कारण बन सकती थी. 


अचानक धीमी गति से चलने लगा इंजन 


दोपहर में रेल पटरी पर खड़ा एक इंजन जिस पर कोई ड्राइवर नहीं था, अचानक धीमी गति से चलने लगा. रेलवे के आठ-दस कर्मचारियों ने इंजन को रोकने पटरी पर गिट्टी रखकर रोकने की कोशिश की किन्तु असफल रहे.  


यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर खूनी संघर्ष का वीडियो वायरल, एक-दूसरे पर बरसाते दिखे लाठियां


काफी कोशिश के बाद इंजन को रोका गया


एक कर्मचारी ने इंजन में लगे लोहे के एंगल को पकड़कर अपनी ओर खींचने का प्रयास किया और काफी कोशिश के बाद इंजन को रोका गया जिससे सभी ने राहत की सांस ली. 


अधिकारियों ने नहीं दिया कोई जवाब 


इस संबंध में हमने बालाघाट रेलवे स्टेशन के सीएसएम से बात करने का प्रयास किया किन्तु उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. 


लाइव टीवी