सोशल मीडिया पर खूनी संघर्ष का वीडियो वायरल, एक-दूसरे पर बरसाते दिखे लाठियां
Advertisement
trendingNow11053456

सोशल मीडिया पर खूनी संघर्ष का वीडियो वायरल, एक-दूसरे पर बरसाते दिखे लाठियां

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आपसी विवाद के चलते खूनी संघर्ष हो रहा है. सड़क पर ही जमकर विवाद हुआ. यह वीडियो मध्य प्रदेश के नीमच जिले का है.

सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल.

प्रितेश शारदा/ नीमच: मध्य प्रदेश के नीमच जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर आ रही है जहां एक वीडियो में कुछ लोग एक-दूसरे पर लाठियां बरसाते नजर आए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. 

  1. खूनी संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
  2. एक-दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाते नजर आए लोग 
  3. पारिवारिक विवाद में हुआ था खूनी संघर्ष

एक-दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाने लगे

इस वीडियो में दिखाई दे रहा था कि कुछ लोगा सड़क पर आपस में विवाद कर रहे हैं और फिर एक-दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाने लगे. लाठियों के बरसते ही वहां खून ही खून नजर आने लगा. किसी का सिर फटा तो किसी के पैरों में चोट आई. वहां मोटर साइकिल पर सवार होकर एक बुजुर्ग महिला और युवक भी आया लेकिन उसे भी लाठी मारकर गिरा दिया गया और फिर वहां जमकर लाठियां बरसने लगीं. इस बात को लोग तमाशे की तरह देख रहे थे लेकिन किसी की भी बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं हो रही थी. 

आपसी विवाद के चलते खूनी संघर्ष 

जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो सामने आया कि यह वीडियो नीमच के मूलचंद मार्ग का है. बताया जा रहा है यह लोग एक ही समाज और परिवार के होकर आपसी विवाद के चलते खूनी संघर्ष कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें: महिला पुलिसकर्मी ने सीनियर अफसर की गोद में बैठकर किया डांस, बाप ने गुस्से में कह दी ये बात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

इस मामले में नीमच सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल का कहना है कि यह खटीक समाज के लोग हैं और आपस में भाई-बंधु हैं. इनके घर का विवाद चल रहा है. पूर्व में भी इनको समझाया गया था पर यह नहीं माने. अब इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है ताकि भविष्य में ऐसी गलती ना करें. हालांकि यह जो वीडियो कुछ दिन पुराना है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लाइव टीवी

Trending news