Anju Zee News Interview: पाकिस्तान में 4 महीने गुजारने के बाद जब अंजू ने 29 नवंबर को भारत की सरजमीं पर कदम रखा तो उन पर सवालों की बौछार शुरू हो गई. मामला ही कुछ ऐसा था. भारत में अपने पति और बच्चों को छोड़कर अंजू 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची थी, वो भी अपने पाकिस्तानी फ्रेंड नसरुल्लाह से मिलने, जहां जाकर उन्होंने उससे शादी कर ली. इसके बाद भारत में बवाल मच गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब सोमवार को अंजू ZEE NEWS के स्टूडियो में आईं और तमाम सवालों के जवाब दिए. उन्होंने यह भी बताया कि जब वह पाकिस्तान में थीं तो पीएम मोदी और भारत को लेकर भी बातचीत होती थी. पाकिस्तान के लोग यही कहते थे कि अगर बॉर्डर को हटा दिया जाए तो यहां और वहां के लोगों में ज्यादा फर्क नहीं है. उनका यही मानना है कि अगर पाकिस्तान में भी कोई अच्छा लीडर हो तो यहां की स्थिति भारत जैसी तो नहीं लेकिन थोड़ी सुधर जाए. वहां के लोग पीएम मोदी को भी काफी पसंद करते हैं. 



अंजू ने बताया कि मैं उन लोगों से पूछा करती थी कि आप बताएं कि यहां क्या होना चाहिए क्योंकि इतनी सुंदर जगह है. लोग भी अच्छे हैं. कल्चर और धर्म सबका अलग होता है. उनका यही कहना है कि बस कोई अच्छा लीडर हो पीएम मोदी जैसा तो यहां के हालात सुधर जाएं. वे लोग भारत को बड़ा भाई और खुद को छोटा भाई मानते हैं. भारत के लोगों और यहां की काफी तारीफ किया करते थे. अंजू ने आगे बताया, पाकिस्तान की औरतें मुझसे कहा करती थीं कि हम भारत के ये सीरियल देखते हैं. पाकिस्तान के बारे में अंजू ने कहा कि जैसी इमेज यहां पड़ोसी मुल्क की बनी हुई है, वो अलग बात है. लेकिन जब मैं बॉर्डर पार कर रही थी तब मेरे दिल में एक भी डर नहीं था. 



अंजू से जब पूछा गया कि क्या नसरुल्लाह भारत आकर रहेंगे? तो उन्होंने कहा, मेरे कारण नसरुल्लाह  भी काफी परेशान थे. तो वह किसी न किसी को कुछ बोल देते थे. प्लान ये था कि पहले मैं पाकिस्तान जाती और उसके बाद नसरुल्लाह भारत आते. उन्होंने मुझे पाकिस्तान घुमाया तो मैं उनको भारत घुमाना चाहती हूं. अब वो मेरे शौहर हैं तो मैं उनको स्पॉन्सर करूंगी. अंजू ने कहा कि मैं पहले भारत का जो भी लीगल प्रोसेस है उसको पूरा करूंगी. इसके बाद नसरुल्लाह को स्पॉन्सर करूंगी.