Meerut Blast: मेरठ में मंगलवार को सुबह लोहिया नगर इलाके में एक मकान में विस्फोट होने से चार लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों के मुताबिक, विस्फोट में पांच लोग घायल हुए थे और इलाज के दौरान उनमें से चार लोगों की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी दीपक मीणा ने बताया ‘घटना में पांच लोग घायल हो गए, जिनमें से चार ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. यह सभी पुरुष हैं और वयस्‍क हैं. इनकी शिनाख्त के लिए अभी तक आसपास से कोई नहीं पहुंचा है. ऐसा लगता है कि यह लोग फैक्टरी में काम करने वाले मजदूर थे जिनकी विस्फोट में जान चली गई.'


जिलाधिकारी ने बताया कि मौके से साबुन बनाने की सामग्री और साबुन का स्टॉक मिला, जिससे ऐसा लगता है कि यहां साबुन बनाने या साबुन की पैकिंग आदि का काम होता था.


इमारत में नीचे साबुन बनाने की फैक्ट्री थी
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि घटना थाना लोहिया नगर क्षेत्र की एक दो-मंजिला इमारत में हुई है.


एसएसपी ने कहा कि इस इमारत में नीचे साबुन बनाने की फैक्ट्री थी, जिसमें आज सुबह धमाका हुआ और फिर मकान की छत गिर गई है. उनके अनुसार, इस हादसे में पांच लोग मलबे में दब गए थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया.


एसएसपी ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. एसएसपी ने बताया कि मौके से साबुन बनाने का केमिकल बरामद हुआ है.


(इनपुट - भाषा)