Fake ED Gang: दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो बड़ी-बड़ी कंपनियों को मालिकों को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की फर्जी नोटिस भेजकर करोड़ रुपये की उगाही करते थे. क्राइम ब्रांच ने अब तक गैंग के 9 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. इन लोगों में नेता, पुलिसकर्मी और अन्य आरोपी शामिल हैं. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है और पता लगाने कि कोशिश कर रही है कि इस गैंग ने किन-किन लोगों को अपना निशाना बनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई के बड़े बिजनेसमैन को भेजा था समन


बताया जा रहा है कि फर्जी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के गैंग ने मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन को समन भेजा था, जिसके बाद बिजनेसमैन ने शिकायत कर बताया था कि कुछ लोग ईडी का फर्जी नोटिस भेजकर करोड़ों रुपये की मांग कर रहे हैं. इसके बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) एक्शन में आ गई और गैंग का पर्दाफाश करते हुए 9 लोगों पकड़ लिया.


फिल्म 'स्पेशल 26' की तर्ज पर देते थे कारनामे को अंजाम


दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) ने जिस गैंग का खुलासा किया है, वो अक्षय कुमार और अनुपम खेर की फिल्म 'स्पेशल 26' की तर्ज पर अंजाम देते थे. फिल्म में फर्जी सीबीआई रेड कर बड़े-बड़े बिजनेसमैन से करोड़ों की उगाही करते हुए दिखाया गया था.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर