नई दिल्ली: दिल्ली में 15 दिनों से किसान आंदोलन (Farmers Protest) कर रहे हैं. इसके लिए देश के अलग-अलग इलाकों से किसान दिल्ली में इक्ट्ठा हुए हैं. ऐसे में किसी एक को भी कोरोना हो गया तो ये हजारों को अपनी चपेट में ले सकता है. इस समस्या को देखते हुए आज दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmers) से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की, लेकिन किसानों ने टेस्ट (Covid-19 Test)  कराने से साफ मना कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुजुर्गों के टेस्ट से भी किया इनकार


किसानों (Farmers) के कोरोना टेस्ट (Covid-19 Test) के लिए दिल्ली पुलिस ने आज चिल्ला बार्डर (Chilla Border) पर कोविड टेस्ट कैंप लगाया. यहां पर रैंडम टैस्टिंग किट लाई गईं. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmers Protest) से अपील की कि वो भी अपना कोरोना टेस्ट करवाएं, लेकिन किसानों ने टेस्ट (Covid-19 Test) कराने से साफ इनकार कर दिया. पुलिस ने किसानों (Farmers) से कहा कि वो कम से कम बुजुर्ग किसानों का कोरोना टेस्ट करा लें, लेकिन किसानों ने इस से भी मना कर दिया. 


हमारी इम्यूनिटी अच्छी है: किसान


टेस्ट न कराने पर किसानों (Farmers) ने कहा है कि हम गांव के लोग हैं. हमारा खाना-पीना अच्छा है, हम स्वस्थ हैं, हमें कोरोना नहीं होगा. भारतीय किसान यूनियन के योगेश का कहना है कि हमें कोरोना नहीं होगा, हमारी इम्यूनिटी अच्छी है. आप शर्त लगा लो हमें कोरोना नहीं हो सकता.


ये भी पढ़ें: अब अपने Smartphone से घर बैठे कर पाएंगे Covid -19 टेस्ट, 5 मिनट में आएगा रिजल्ट


दिल्ली पुलिस नें बांटे मास्क


दिल्ली पुलिस द्वारा लगाए गए इस कैंप में किसान आंदोलन (Farmers Protest)  में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों ने रैंडम टेस्ट करावाया. इसके अलावा कई मीडियाकर्मियों ने भी अपना कोरोना टेस्ट (Covid-19 Test) कराया, लेकिन किसान अपनी जिद पर अड़े रहे. किसानों (Farmers) के टेस्ट कराने से मना करने के बाद दिल्ली पुलिस ने किसानों को मास्क और सैनेटाइजर बांटे. इतना ही नही पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को फूल देकर आगे के प्रदर्शन को शांतिपूर्ण बनाए रखने की अपील की.   


LIVE TV