Farooq Abdullah Controversial Statement: अक्सर अपने बयानों से विवाद खड़ा करने वाले नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) के एक और ताजे बयान ने विवाद की स्थिति पैदा कर दी है. इस बार उन्होंने किसी नेता या पाकिस्तान पर टिप्पणी नहीं की है, बल्कि उन्होंने तो भारतीय झंडे तिंरगे का अपमान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब्दुल्ला के बयान से खलबली


श्रीनगर के बाजार में पत्रकारों से बात करते हुए ईद और यशवंत सिन्हा के मुद्दे पर बोलने के बाद जब एक पत्रकार ने पूछा कि हर घर में तिरंगा तो अब्दुल्ला ने जवाब कश्मीरी में दिया. उन्होंने कश्मीरी भाषा में कहा, 'वो अपने घर में रखना'. उनके इस बयान के बाद विवाद की स्थिति बनती जा रही है. लोग कह रहे हैं कि वो इस सवाल का सीधा सा जवाब भी दे सकते थे लेकिन वो जानबूझकर ऐसे बयान देते हैं.


देखें फारूक का वो विवादित बयान



मुहिम को सफल बनाने की मांग


आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कश्मीर ग्रामीण विकास विभाग ने एक ऑर्डर जारी अपने कर्मचारियों से कहा था कि हर घर तिरंगा मुहिम को सफल बनाया जाए.


क्या है 'हर घर तिरंगा' अभियान?


गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 15 अगस्त के दिन 'हर घर तिरंगा' अभियान शुरू करने का फैसला किया है. इसके तहत लोगों को अपने घरों में तिरंगा फहराने के लिए प्रोत्साहित करने का निर्णय लिया गया है.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


LIVE TV