Delhi Fire Accident: राजधानी दिल्ली के जामिया नगर इलाके में भीषण आग लग गई. ये आग जामिया नगर के तिकौना पार्क इलाके में मेट्रो पार्किंग में लगी. आग की चपेट में कई गाड़ियां जलकर राख हो गईं. मौके पर फायर ब्रिगेड की 11 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं.


कई वाहन जलकर राख


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, जिस पार्किंग गाड़ियों में आग लगी, वहां पर गाड़ियों को चार्ज किया जाता था. ये आग सुबह करीब 5 बजे के आसपास लगी थी. इस आग में 10 कार, 1 मोटर साइकिल, 2 स्कूटी,30 नए ई-रिक्शा, 50 पुराने ई-रिक्शा जल कर राख हो गए. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.


गृह मंत्रालय के दफ्तर में लगी आग


दिल्ली के नॉर्थ ब्लॉक में कल देर रात आग लग गई. ये आग गृह मंत्रालय के टेलीफोन एक्सचेंज में लगी. सूचना मिलते ही दमकल की 7 गाड़ी मौके पर पहुंचीं. दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है. ये आग करीब 12 बजकर 18 मिनट के आसपास गृह मंत्रालय के दफ्तर में फर्स्ट फ्लोर पर आग लगी. फायर ब्रिगेड की टीम ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया गया.


आग पर फायर ब्रिगेड ने पाया काबू


दिल्ली अग्निशमन सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा, 'आग से 10 कारों, 1 मोटरसाइकिल, 2 स्कूटी, 30 नए ई-रिक्शा, मेट्रो पार्किं ग में 50 पुराने ई-रिक्शा को नुकसान पहुंचा है. उन्होंने आगे कहा कि अब आग पर काबू पा लिया गया है और स्थिति अब नियंत्रण में है.



LIVE TV